<

सारा तेंदुलकर ने अपने नए लुक से फिर ढाया कहर, जीता फैंस का दिल, देखें वायरल तस्वीरें

सारा भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं। वह हमेशा से ही फैंस की फेवरेट रही हैं और वह धीरे-धीरे ग्लैमर की दुनिया में अपनी पहचान बना रही हैं. सोशल मीडिया पर सचिन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं और एक बार फिर किसी ने उनकी तस्वीर खींचकर ऑनलाइन शेयर कर दी है।

मंगलवार को सारा ने फोटोशूट कराया था। उन्होंने शूट का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, साथ ही शूट की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं. फैंस उन सभी को प्यार करते थे।

सारा तेंदुलकर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. इससे पहले सारा अपने पारंपिक अंदाज में दिखाई दी थीं. उन्होंने मराठी साड़ी पहनी थी और पारंपरिक तरीके से बिंदी और गहने पहनकर तैयार हुई थीं.

सचिन का परिवार एक रिश्तेदार की शादी में शामिल हुआ था. इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गईं, जिनमें सारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

इन तस्वीरों में व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम पहने सारा तेंदुलकर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके खुले बाल उनके लुक को और भी खूबसूरत बना देते हैं और उनकी मुस्कान उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आती है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो रही हैं।

सारा अब एड्स के साथ जी रही हैं और कई अलग-अलग ब्रांड्स के साथ खास फोटोशूट करा रही हैं। खबरें यह भी आई हैं कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन यह साफ नहीं है कि वह किसके साथ काम करेंगी या फिल्म का निर्देशन कौन करेंगी।

सारा आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस के मैच भी देखती थीं। उसका भाई इस टीम का हिस्सा है और उसके पिता टीम के मेंटर हैं। सारा को शायद उम्मीद थी कि उनके भाई आईपीएल के दौरान डेब्यू करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

error: Content is protected !!