<

“ये दुख क्यों नहीं खत्म होता”, हरमनप्रीत कौर की एक गलती ने तोड़े करोड़ों दिल, फैंस को याद आया धोनी का RUN-OUT

INDW vs AUSW: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) 23 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले गए सेमीफाइनल में एक झटके में हीरो से जीरो बन गईं। सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम एक भी बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी का सामना करना नाकाम रही तो कप्तान ने एक कमाल की पारी खेलकर जीत की उम्मीद लगाई थी।

लेकिन उनकी एक गलती की वज़ह से जीत को हार में बदलकर कर फैंस का दिल तोड़ दिया। यह हार इतना ज्यादा था कि फैंस को सोशल मीडिया पर एमएस धोनी का साल 2019 का रना रन आउट याद और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी अलग- अलग प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया।

Harmanpreet Kaur का रन आउट बना हार की वजह

173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी भारतीय टीम की पारी शुरुआत बेहद खराब हुई थी । सिर्फ 28 रन के निजी स्कोर टीम इंडिया ने 3 विकेट गंवा दिया था। लेकिन उसके बाद हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने जेमिमा रोड्रिग्स जीत का बीड़ा उठाया । और दोनों खिलाड़ियों के बीच 41 गेंदों में 69 रन की शानदार साझेदारी हुई, जिसने भारत को एक बहुत ही मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया। लेकिन 97 के स्कोर पर जेमिमा आउट हो हुईं तो पारी को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी कप्तान हरमन ने खुद अपने कंधों पर ले लिया।

आपको बता दें कि, कप्तान हरमन(52) एक दुर्भाग्यवश रन आउट का हो गई । दरअसल, रन लेते वक़्त उनका बल्ला जमीन में धंस गया जिसके चलते उनका बल्ला क्रीज को पार नहीं कर पाया । उनके आउट होते ही कोई भी बल्लेबाज ढाई का आंकड़ा को पार करने कामयाब नहीं हुआ।आखिर अंत टीम इंडिया को 5 रन से हार का मुंह देखना पड़ा । वहीं इस रन आउट पर फैंस को एमएस धोनी का वनडे विश्वकप 2019 वाला रन आउट याद आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने दर्द के साथ गुस्सा भी जाहिर किया।

यहां देखें फैंस के रिएक्शन –

error: Content is protected !!