<

IPL 2023: CSK की हार का गुनहगार बना 14 करोड़ का ये खिलाड़ी, आग बबूला हुए कप्तान धोनी, खिलाड़ी के सर फोड़ा हार का ठीकरा

आईपीएल 2023 (IPL 2023): शुक्रवार को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। 14 करोड़ डॉलर के गेंदबाज की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स (डिफेंडिंग चैंपियन) गुजरात टाइटन्स से 5 विकेट से हार गई। यह गेंदबाज चेन्नई सुपर किंग्स के नुकसान का मुख्य कारण था, इस प्रक्रिया में उनकी नाव डूब गई।

CSK की हार का गुनहगार बना ये खिलाड़ी 

बेसबॉल के इस खेल में चेन्नई सुपर किंग्स ने 18 पारियों में 179 रन बनाने का लक्ष्य रखा था. गुजरात टाइटन्स पकड़ने की कोशिश कर रहे थे, और ऐसा लग रहा था कि वे ऐसा करने जा रहे थे। हालांकि, 19वीं पारी में टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी दीपक चाहर ने एक ओवर फेंका जिससे टाइटन्स को 156 रन खर्च करने पड़े। इसने खेल को बहुत अलग बना दिया और सुपर किंग्स ने खेल जीत लिया।

दीपक चाहर ने खेल में टीम को काफी अंक दिए

दीपक चाहर जब पारी का 19वां ओवर डालने आए तो गुजरात टाइटंस को मैच जीतने के लिए 12 गेंदों पर 23 रन चाहिए थे। ऐसे में टीम को दीपक चाहर के किफायती ओवर की दरकार थी, लेकिन दीपक चाहर ने इस ओवर में 15 रन खर्च कर मैच चेन्नई सुपर किंग्स से छीन लिया. दीपक चाहर के इस ओवर में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज ने कुल 2 चौके और 1 छक्का जड़कर मैच को अपनी टीम के लिए काफी मजबूत कर दिया था.

ऋतुराज गायकवाड़ की तारीफ़ में बंधे पुल

इस मैच में तुराज गायकवाड़ ने 50 गेंदों में 92 रन बनाए। धोनी ने कहा, ‘ऋतुराज को बल्लेबाजी करते देखना शानदार है। उन्होंने कड़ी मेहनत की है और दबाव में सही फैसले लेते हैं।’

इस खिलाड़ी के सर फोड़ा हार का ठीकरा

एमएस धोनी ने गुजरात टाइटंस टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी दीपक चाहर की गेंदबाजी का एक ओवर पूरा किया। दीपक चाहर के लिए यह ओवर काफी महंगा रहा, क्योंकि बल्लेबाज ने इस दौरान कुल 2 चौके और 1 छक्का लगाया और अपनी टीम को मैच जिताने में मदद की.

error: Content is protected !!