<

Ipl 2023 ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह ने छुए माही के पैर, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

एमएस धोनी एक बहुत प्रसिद्ध क्रिकेटर हैं और स्टार गायक अरिजीत सिंह भी उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। शुक्रवार को, उन्होंने अहमदाबाद में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के उद्घाटन समारोह के दौरान एक भावनात्मक क्षण साझा किया। तस्वीर में अरिजीत को धोनी के पैर छूते हुए देखा जा सकता है। ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

परफॉर्मेंस के बाद तीनों एक्ट्रेस एक साथ स्टेज पर थीं। इसके बाद दोनों टीमों के कप्तानों को बुलाया गया। सबसे पहले चेन्नई के कप्तान धोनी मंच पर पहुंचे। वहां पहुंचते ही अरिजीत ने उन्हें प्रणाम किया. धोनी के खेलने के अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया।

धोनी ने तुरंत अरिजीत को उठाया और गले लगा लिया। रश्मिका और तमन्ना भी धोनी के बहुत बड़े फैन हैं और उद्घाटन समारोह से पहले दोनों ने भारत के इस पूर्व कप्तान से मिलने की इच्छा जताई थी। हालांकि, मैच में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ा। गुजरात टाइटंस ने सीएसके को पांच विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में सात विकेट पर 178 रन बनाए। जवाब में गुजरात की टीम ने 19.2 ओवर में पांच विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

चेन्नई की टीम की शुरुआत खराब रही, लेकिन डेवोन कनव कुछ नहीं कर सके और मोईन अली ने 17 गेंदों में 23 रनों की बेहतरीन पारी खेली. रितुराज गायकवाड़ ने 50 गेंदों में चार चौकों और नौ छक्कों की मदद से 92 रन की और भी बेहतर पारी खेली, लेकिन वह शतक से पहले ही आउट हो गए। इसके अलावा स्टोक्स सात रन, रायडू 12 रन, शिवम दुबे 19 रन, जडेजा एक रन बनाकर आउट हुए। धोनी सात गेंदों में 14 रन बनाकर नाबाद रहे। शमी, राशिद और अल्जारी जोसेफ को दो-दो विकेट मिले।

गुजरात की मजबूत शुरुआत के जवाब में रिद्धिमान साहा ने 16 गेंदों में 25 रन बनाए और शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने दूसरे विकेट के लिए 53 रनों की साझेदारी की। सुदर्शन 22 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या आठ रन ही बना सके। विजय शंकर ने 27 रन की पारी खेली। गुजरात के लिए शुभमन गिल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे जिन्होंने 36 गेंदों में छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से 63 रनों की पारी खेली। राहुल तेवतिया 15 रन बनाकर नाबाद रहे और राशिद खान ने 10 रन बनाए। चेन्नई के लिए हंगरगेकर ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।

error: Content is protected !!