<

इरफ़ान पठान और यूसुफ पठान की पत्नियां हैं बेहद खूबसूरत, परिवार और अपने कामयाबी से जुड़ी तस्वीरें…

भारतीय टीम में जो सफलता पठान भाइयों ने पायी है शायद ही ऐसी कामयाबी किसी भाइयों की जोड़ी को मिली है । भारतीय टीम में ऐसी ऊंची मुकाम हासिल करने वाले पठान भाई हमेशा अपने शानदार प्रदर्शन से टीम इंडिया को जीत दिलाते रहे हैं।

इरफान पठान ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया, लेकिन यूसुफ पठान ने कई बार अपनी बल्लेबाजी से और कई बार अपनी गेंदबाजी से जीत दिलाई है. सोशल मीडिया पर उनकी पत्नियों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। एक समय था जब वह टीम के मुख्य गेंदबाज हुआ करते थे।

इरफान पठान कमेंटेटर हैं और टीम इंडिया के काफी अहम हिस्सा हुआ करते थे। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी कर टीम को कई मैच जिताए हैं।

इरफान ऑलराउंड खिलाड़ी हैं और वह बल्लेबाजी भी करते हैं। इरफ़ान और उनकी पत्नी, जिनकी शादी को दो साल हो चुके हैं, ने 2016 में शादी करने से पहले कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेट किया।

इरफान पठान और उनकी पत्नी सफा की मुलाकात 2014 में दुबई में हुई थी। उनकी पत्नी सफा शादी से पहले एक सफल मॉडल थीं और दोनों की शादी एक करीबी पारिवारिक समारोह में हुई थी।

यूसुफ की पत्नी आयशा ने उनसे 2014 में शादी की थी। आज उनके दो बेटे हैं। आयशा की पत्नी अक्सर बुर्का पहनती हैं।

युसूफ पठान अपने समय में एक अद्भुत ऑलराउंड खिलाड़ी थे, खासकर स्पिन गेंदबाजी और बल्लेबाजी में। उन्होंने अपनी टीम को आईपीएल में कई मैच जिताने में मदद की।

इरफान पठान क्रिकेट से दूर हैं, लेकिन उनकी पत्नी सफा की वजह से लोग अभी भी उनका मजाक उड़ा रहे हैं। हाल ही में इरफान और सफा प्रिंस नरूला की शादी में एक साथ गए थे।

वीडियो में साफा को बुर्का पहने देखा जा सकता है। लोग ऑनलाइन इरफान और उनकी पत्नी के बारे में भद्दे कमेंट कर रहे हैं और इरफ़ान पठान और सफा को खूब निशाने पर लिया जा रहा है.

क्योंकि वह प्रिंस नरूला की शादी में नहीं दिखीं. कुछ लोग उनकी धार्मिक मान्यताओं पर भी सवाल उठा रहे हैं क्योंकि वह अपनी कई तस्वीरें ऑनलाइन शेयर नहीं करती हैं। वहीं इरफान पठान आए दिन अपने बच्चे की तस्वीरें पोस्ट करते हैं.

युविका और प्रिंस की शादी में कुछ लोग इरफान खान को हिजाब पहनने की सलाह दे रहे हैं। शादी में शामिल होने वाले इरफ़ान अकेले सेलिब्रिटी नहीं हैं; बॉलीवुड के अन्य सभी सितारे भी वहां हैं।

error: Content is protected !!