<

Formula-E Race: Indian Cricketers फॉर्मूला E-रेस की तैयारियों में लिया बढ़ – चढ़ कर हिस्सा, RRR एक्टर राम चरण और सचिन तेंदुलकर लिया भाग, वायरल हुई तस्वीरें

सचिन तेंदुलकर एक प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं और आने वाले दिनों में उनके प्रशंसकों से फिर से मिलने की उम्मीद है। इस मौके पर सचिन ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने कलाकार से मुलाकात की।

फॉर्मूला-E रेस के लिए सचिन तेंदुलकर हैदराबाद पहुंचे। उन्होंने सबसे प्रसिद्ध फिल्मों में से एक RRR के अभिनेता राम चरण से मुलाकात की और महिंद्रा ग्रुप के संस्थापक आनंद महिंद्रा भी मौजूद थे ।

हम आपको बता रहे हैं कि भारत पहली बार फॉर्मूला-E इवेंट की मेजबानी कर रहा है। यह रेस हैदराबाद के हुसैन सागर और एनटीआर मार्ग के स्ट्रीट सर्किट पर होगी।

यह वह समय है जब सचिन तेंदुलकर, रामचरण और आनंद महिंद्रा की कई तस्वीरें ली गईं। अभिनेता रामचरण और क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी अपने-अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक साथ कुछ तस्वीरें साझा करते देखे गए हैं। सचिन तेंदुलकर द्वारा की गई पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी लोग पसंद कर रहे हैं। इसे अब तक 10 हजार लोग लाइक कर चुके हैं।

हम आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच नागपुर में हुआ था। भारत की जीत के बाद, सचिन तेंदुलकर ने  ट्वीट करते हुए यह बताया कि रोहित, रवींद्र और रविचंद्रन की तिगड़ी ने टीम इंडिया को टेस्ट जिताया। वहीं रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाज़ी कीऔर अश्विन और जडेजा ने गेंद को सही लोगों तक पहुंचाने में मदद की ताकि हमें अपेक्षित परिणाम मिल सके।

भारतीय कंपनियां Mahindra, Tata और TCS प्रतियोगियों में शामिल होंगी। रेस ट्रैक की लंबाई 2.8 किमी और 18 मोड़ हैं। इसमें 20,000 दर्शक बैठ सकते हैं।क्वालीफाइंग राउंड आज हुआ और मुख्य रेस दोपहर 3 बजे शुरू होगी। इसके डेढ़ घंटे तक चलने की उम्मीद है।

केटीआर (एक प्रसिद्ध अभिनेता), राम चरण (एक प्रसिद्ध फिल्म स्टार), सचिन तेंदुलकर (एक प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी), नम्रता शिरोडकर (एक प्रसिद्ध अभिनेत्री), नारा ब्राह्मणी (एक प्रसिद्ध गायक), और सहित कई प्रसिद्ध लोग उपस्थिति में हैं। लक्ष्मी प्रणति (एक प्रसिद्ध नृत्यांगना)। यह आयोजन बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि यह एक दशक में पहला मोटर स्पोर्ट इवेंट है। हर कोई इसे लेकर बहुत उत्साहित है!

error: Content is protected !!