<

“ऐसे ही इनको क्रिकेट का भगवान नहीं कहा जाता, सचिन तेंदुलकर ने ज़मीन पर बैठकर खायी महिला के हाथों से चूल्हे पर बनी रोटी,वीडियो हुआ वायरल

क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तरह-तरह के वीडियो और तस्वीरें शेयर करके सुर्खियों में बने रहते हैं। जिसे उनके फैन्स बहुत अधिक पसंद करते हैं। हालांकि क्रिकेट का साथ छोड़ने बाद भी, सभी के दिल में सचिन तेंदुलकर के लिए आज भी उतना ही चाहते है। सचिन तेंदुलकर की ऐसी एक विडिओ सामने आई है

सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो जो इस वक़्त जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर मिट्टी के चूल्हे पर बनी रोटी जमीन पर बैठकर खाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे फैंस को बहुत अधिक पसन्द आ रहा हैं और लगातार खूब वायरल कर रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर ने मिट्टी के चूल्हे पर बनी रोटी को खाया. सोशल मीडिया पर खूब सुरखियां बटोर रहा है सचिन का यह वीडियो फैंस बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। इस वीडियो को सचिन तेंदुलकर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम आईडी पर शेयर किया है। जिसमें सचिन तेंदुलकर चूल्हे पर खाना बना रही महिलाओं से काफी देर तक बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं, और महिला से कहते है की, “गैस पर पकाई गई रोटी खाने में उतना अच्छा नहीं होता जितना कि चूल्हे पर पकाई गई रोटी में होता है।” बस इतना बात कहने के बाद सचिन खाने के लिए वहां जमीन पर बैठ जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar)

खाना बनाना रही महिलाएँ सचिन को रोटीयों में चारो तरफ घि लगाकर बड़े प्यार से देती है। जिस सचिन बहुत ही प्यार खाने लगते हैं। सचिन तेंदुलकर के इसी रवैया को देखकर फैंस उनकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहे हैं।

 फैंस ने कुछ इस प्रकार दिया रिएक्शन

सचिन तेंदुलकर के द्वारा शेयर किए गए वीडियो के कमेंट बॉक्स में उनके फैन्स ने लिखा की, “सचिन एक महान इंसान हैं, ऐसे ही नहीं इनको क्रिकेट का भगवान कहा जाता है, इनके अंदर कुछ ऐसी खूबियां है जो सभी लोग ऐसा कहते हैं”।

वही एक दूसरे दूसरे फैन्स ने वीडियो के कमेंट बॉक्स में यह लिखा की, “दोनों महिलाओं यह नहीं जान पाई कि, वह किस इंसान से मिल रही और जिसे वह खाना खिला रही है उनसे दुनिया भर में बहुत से लोग मिलने के लिए तरसते हैं।” सचिन तेंदुलकर के इस वीडियो के कमेंट बॉक्स ऐसे ही ना जाने कितनी तारिफों से भरा पड़ा है।

error: Content is protected !!