<

“जडेजा के खतरनाक ऑलराउंडर पारी के आगे हारे सूर्यकुमार यादव, सूर्या के मौजूद हारी उनकी टीम, युवराज सिंह ने भी किया कमाल का प्रदर्शन

Ranji Trophy 2023: साल 2022 में भारतीय टीम के सबसे खतरनाक बल्लेबाज इंडिया सूर्यकुमार यादव ने टी20 क्रिकेट में जबरदस्त का प्रदर्शन किया है। और इस समय वह ICC की टी20 रैंकिंग में मोहम्मद रिजवान को पछाड़कर दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज बन गए हैं। लेकिन उनके होते हुए भी रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में मुंबई को सौराष्ट्र के हाथों करारी हार का मुंह देखना पड़ा ।

इस रणजी सीजन में मुंबई की ये पहली हार थी ऑलराउंड धर्मेंद्र सिंह जडेजा के बेह्तरीन प्रदर्शन के बदौलत सौराष्ट्र ने मुंबई को 48 रनों से दी मात ।

सौराष्ट्र ने मुंबई को दी शिकस्त : रणजी ट्रॉफी 2022-23 सीजन (Ranji Trophy) में मुंबई बनाम सौराष्ट्र के बीच खेले गए मैच चौथे और आखिरी दिन सौराष्ट्र के द्वारा दिये गये 280 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी मुंबई की पूरी टीम केवल 231 रन पूरी टीम धराशाई हो गई । मुंबई की तरफ से केवल एक बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ थे जिन्होंने 68 रनों बेह्तरीन पारी खेली लेकिन पृथ्वी शॉ ये पारी मुंबई को बचाने मे नाकाम रही ।

वहीं खेल की दूसरी पारी में सूर्यकु्मार यादव सिर्फ 38 रन बनाकर आउट हो गए । उन्होंने पहली पारी में सौराष्ट्र के विरुद्ध 95 रन  की लाजवाब पारी खेली थी। इसके अलावा मुंबई टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे, यशस्वी जायसवाल और सरफराज खान कुछ भी कमाल नहीं दिखा पाए । सौराष्ट्र की ओर से युवराजसिंह और पार्थ भट्ट ने 4-4 विकेट चटकाए

धर्मेंद्र सिंह जडेजा का बेह्तरीन प्रदर्शन: रणजी ट्रॉफी 2022-23 सीजन (Ranji Trophy) में सौराष्ट्र की ओर से बांए आलराउंडर धर्मेंद्र सिंह जडेजा ने मैच में कुल 6 विकेट चटकाए और सौ से अधिक रन भी ठोके।

वहीं बात करे तो दूसरी पारी में धर्मेंद्र सिंह जडेजा ने 2 विकेट अपने नाम किए और 125 गेंदों 90 रन की लाजवाब पारी खेली जिसमें 12 चौके और 1 छक्के भी शामिल है इसके अलावा पहली पारी में जडेजा ने 4 विकेट चटकाए थे । उनकी बेह्तरीन प्रदर्शन के बदौलत से सौराष्ट्र ने मुंबई को 48 रनों दी मात।

error: Content is protected !!