<

VIDEO: ग्रीन ने खेला बुलेट शॉट, जडेजा ने जोखिम में जान डालकर लपका हैरतअंगेज कैच, खौफ से जमीन पर गिरा अंपायर

आज रविवार 8 अप्रैल को आईपीएल का डबल हेडर मैच खेला गया. यह मैच मुंबई की पांच बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स की घरेलू टीम पर खेला गया था। मैच के पहले गेम में रोहित शर्मा की टीम के पास टॉस हारकर पहले खेलने का मौका था. हालांकि रोहित शर्मा की टीम को बेहतर पिच पर खेलने का मौका मिला जिससे उन्हें मदद मिल सकती थी.

मुंबई की टीम मैच हार गई, लेकिन किसी ने कैमरून ग्रीन के शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. रवींद्र जडेजा (रवींद्र जडेजा) इसे देखने पहुंचे। जडेजा गेंद को बहुत सावधानी से पकड़ रहे थे क्योंकि अगर वह गेंद को गिराते तो यह बहुत खतरनाक होता। यदि वह गेंद को गिरा देता है, तो ऑन-फील्ड एम्पायर (जो खेल का प्रभारी होता है) का सिर भी फट सकता है।

Ravindra Jadeja ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

मुंबई की टीम के पास एक भयानक शुरुआत थी। Harfanmula खिलाड़ी Ravindra Jadeja (Ravindra Jadeja) ने एक महान पकड़ लिया। इस बीच, भारत और पाकिस्तान के बीच ऑन-फ़ील्ड प्रतिस्पर्धा भी घायल होने के बावजूद जीवित रही। इस वीडियो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वास्तव में, पहले दौर के नौवें अंत में खेला जा रहा था। इस समय, गेंद कमांड स्पिनर के हाथों में था, जैसा कि रिवडी जेडेजा के मामले में था।

कैमरून ग्रीन जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्होंने ओवर की पहली गेंद पर सामने की तरफ जोरदार शॉट मारा। गेंद को गेंदबाजी कर रहे रवींद्र जडेजा ने लपका। कैच काफी तेज था और अंपायर को भी समझ नहीं आया कि यह कैसे हुआ। अगर जडेजा गेंद को कैच नहीं करते तो गेंद अंपायर के सिर में लगती। वहीं, जडेजा ने गेंद को कितनी अच्छी तरह पकड़ा है, इसे देखकर महेंद्र धोनी भी हैरान हैं। वहीं सभी खिलाड़ी उनके कैच को लेकर काफी उत्साह के साथ जश्न मना रहे हैं.

Ravindra Jadeja की जबरदस्त गेंदबाजी

मैच देखने आए लोग खेल रहे खिलाड़ी को लेकर काफी उत्साहित थे। वह काफी अच्छा गेंदबाज था और उसने खेल के दौरान मुंबई को सोचने का मौका नहीं दिया। जडेजा ने इस मैच में 4 ओवर फेंके और 5 की मामूली इकॉनमी रेट से 20 रन खर्च किए। इसके चलते 3 खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा गया।

error: Content is protected !!