<

VIDEO: IPL 2023 में अबतक का बेस्ट कैच, बाउंड्री से बाहर गिरते हुए प्रिटोरियस ने फेंकी गेंद, ऋतुराज ने पूरा किया काम

रविवार को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की हालत काफी खराब रही। हालांकि, किशन, तिलक वर्मा और टिम डेविड के बीच कुछ बेहद छोटी साझेदारियों ने मुंबई के स्कोर को 150 के पार ले जाने में मदद की। एक शानदार कैच का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें ड्वेन प्रीटोरियस और रितुराज (Pretorius Gaikwad Catch Video) गजब की गेंद पकड़ते हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखकर हर कोई कितना शॉक्ड है.

गायकवाड़-प्रीटोरियस की जोड़ी ने लपका बेहतरीन कैच

ट्रिस्टन स्टब्स बड़ा शॉट लगाकर मुंबई की पारी को बचाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन गेंद बल्ले पर सही से नहीं लग रही थी. इसी बीच उन्होंने एक छोटा शॉट मारा जो सीधे लॉन्ग ऑन पर फील्डर को लगा। पारी के 16वें ओवर में गेंद अभी भी खेली जा रही थी।

सिसंडा मंगला गेंदबाजी कर रहे थे और तभी बेन स्टब की गेंद को एक तेज गेंदबाज ने हिट कर दिया. फील्डर प्रिटोरियस और गायकवाड़ को गेंद को पकड़ने के लिए दौड़ना पड़ा। सीधे छक्के के लिए जाने से पहले प्रीटोरियस ने गेंद को हवा में ऊपर फेंका। गायकवाड़ ने समय से पहले ही गेंद को पकड़ लिया, गेंद के जमीन पर गिरने से पहले ही हवा बाहर फेंक दी गई।

मुंबई ने खेल में 157 रन बनाए

मुंबई की टीम पहली पारी में ज्यादा रन नहीं बना सकी, लेकिन दूसरी पारी में कुछ खिलाड़ियों ने ज्यादा रन बनाने शुरू कर दिए. हालांकि, टीम के अन्य खिलाड़ी इसका फायदा नहीं उठा सके और आखिरकार टीम एक-एक करके आउट हो गई।

error: Content is protected !!