<

“मुझे टेस्ट मैच खेलना है”, IPL 2023 की सबसे तेज फिफ्टी जड़कर भावुक हुए अजिंक्य रहाणे, टीम इंडिया में वापसी की जताई इच्छा

चैन्नई सुपर किंग्स की फ्रेन्चाइजी ने आईपीएल 2023 में अजिंक्य रहाणे पर भरोसा जताते हुए अपनी टीम का हिस्सा बनाया था । इसी बीच उन्हें रविवार को मुंबई इंडियंस के विरुद्ध मुकाबला खेलने का मौका मिला था। CSK के कप्तान एम एस धोनी ने रहाणे (Ajinkya Rahane) पर भरोसा जताते हुए उन्हें टीम में शामिल किया । जिस पर रहाणे ने भरोसे को सही तरह भुनाया । उन्होंने मैदान आते ही छक्के-चौको की बौछार कर दी ।

उन्होंने आईपीएल2023 के 16वें सीजन में 19 गेंदो में सबसे तेज फिफ्टी लगाई । इसी बीच उन्होंने अपनी घातक बल्लेबाजी का पूरा श्रेय अपने दोस्त महेंद्र सिंह धोनी को दिया है। वहीं उन्होंने मुकाबला खत्म होने के बाद रहाणे ने टीम इंडिया में वापसी की इच्छा भी जाहिर की है।

अजिंक्य रहाणे ने जताई टीम इंडिया में वापसी की इच्छा

रहाणे को इस मैच में मोईन अली के स्थान पहले खेलने के लिए मौका दिया । उन्होंने मौके जाहिर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है । उन्होंने इस मुकाबले में मुबई के द्वारा दिये लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई के हर एक गेदबाजी की कमर तोड़ दी । इसी daeउन्होंने अपने इस सीजन का पहला अर्धशतक भी जड़ा । उन्होंने पूरा श्रेय अपने दोस्त माही को दिया है। उन्होंने बातचीत करते हुए कहा कि,

“मैंने इसका सिर्फ आनन्द लिया , मुझे टॉस से पहले पता चला की मोईन स्वास्थ नहीं है । और फ्लेम ने मुझे बताया कि मैं खेल रहा था। मैं केवल अपना आकार बनाए रखने का प्रयास करता हूं। मैं इस सीजन का पहला मैच खेल रहा था मुझे थोड़ी घबराहट हो रही थी आईपीएल एक लंबा टूर्नामेंट है और आपको पता नहीं चलता कि आपको खेलने के लिए मौका मिल जाए। मुझे वानखेड़े में बल्लेबाज़ी करना हमेशा बहुत मजा आता है। मैंने यहां कभी कोई टेस्ट मुकाबले नहीं खेला हू। मैं यहां यहां पर टेस्ट खेलना चाहता हूं। माही भाई की सबसे खास बात यह है कि वे सभी को खेलने का मौका देते हैं। माही भाई ने मुझे अच्छी तैयारी करने को कहा।”

Ajinkya Rahane ने खेली 61 रन की धमाकेदार पारी

CSK को पहला विकेट डिवोन कॉन्वे के रूप में शून्य रन गिरा इसके बाद बल्लेबाजी के लिए लिए अनुभवी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) आए थे। उन्होंने क्रीज पर आते ही मुंबई के हर गेंदबाज की जमकर ज पिटाई करनी शुरु कर दी । उन्होंने 19 गेंदो में ही आईपीएल 2023 का सबसे तेज अर्धशतक भी जड़ा । रहाणे ने इस मुकाबले में 27 गेंदो पर 7 चौके और 3 की मदद से 61 की धमाकेदार पारी खेली।

error: Content is protected !!