<

Troll: “गधों की फौज बनाई है दीदी ने”, हैदराबाद की लगातार दूसरी हार के बाद उड़ा काव्या मारन का मजाक, आ गई मीम्स की बाढ़

LSG vs SRH: इंडियन प्रीमियर लीग का 10वां मैच बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ। लखनऊ ने 5 विकेट से मैच जीत लिया, जिसका मतलब है कि अब उसके पास 16 मैचों में दो जीत हैं। इस बीच, मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने लगातार 2 मैच गंवाए। सीजन शुरू होने से पहले कई लोगों को लगा था कि यह टीम इस साल का आईपीएल जीत सकती है।

हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन द्वारा नीलामी में एक खिलाड़ी पर पैसा खर्च करने के बाद उस खिलाड़ी ने उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया जितना कि वह कर सकता था। इस बीच हैदराबाद की हार के बाद काव्या मारन को फैन्स ऑनलाइन ट्रोल कर रहे हैं जो उनके खराब प्रदर्शन पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

हैदराबाद की टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही थी और उसने 122 रनों का लक्ष्य रखा था। हालाँकि, इस टीम के अधिकांश बल्लेबाजों ने अच्छा काम नहीं किया और केवल एक खिलाड़ी (राहुल त्रिपाठी) ही काफी रन बनाने में सफल रहा। इस बीच, दूसरी टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और सभी ने मैदान पर छाप छोड़ी।


मेयर्स और दीपक हुड्डा के विकेटों के बाद हैदराबाद की टीम वापसी कर रही थी. लेकिन, क्रुणाल ने हैदराबाद के गेंदबाजों की कमर तोड़ दी, जिससे लखनऊ ने 5 विकेट और 3 ओवर शेष रहते आसानी से जीत हासिल कर ली. हैदराबाद की आईपीएल में यह लगातार दूसरी हार है और इस हार के बाद लोग काव्या मारन को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

error: Content is protected !!