<

VIDEO: 40 की उम्र में अमित मिश्रा दिखाई 20 साल वाली फुर्ती, मुंह के बल डाइव लगाकर जमीन से 2 इंच ऊपर लपका कैच

आईपीएल 2023 का 10वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराईजर्स हैदराबाद के बीच 7 अप्रैल को खेला गया। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम का एक भी खिलाड़ी बल्ले से रन बनाने में नाकाम रहे हालांकि, हैदराबाद टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने शानदार बल्लेबाज़ी की।

लेकिन, त्रिपाठी एक हैरान – गेज शॉट मारने के चक्कर में अपना कैच अमित मिश्रा (Amit Mishra) को थमा बैठे। इसी का एक बहुत तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो ने मिश्रा ने लगभग 10 सैकेड तक हवा में शानदार उछलकर इस शानदार कैच को डाइव मारते हुए पकड़ । जिसका अंदाजा आप खुद वीडियो में देख सकते zzzहै।

Amit Mishra ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

राहुल त्रिपाठी अकेले ऐसे बल्लेबाज पारी को जिन्होंने हैदराबाद का हौसले को आगे बढ़ाया शुरुआत के 4 बल्लेबाज नौवे ओवर तक 55 रन के स्कोर पर आउट हो चुके थे। ऐसे में राहुल और सुंदर की सूझबुझ टीम का स्कोर आगे बढ़ाया। राहुल पारी को 17वें ओवर से खतरनाक बल्लेबाजी कर रहे थे । त्रिपाठी यश ठाकुर के 18वें में तूफानी बल्लेबाज़ी करने लगे

उन्होंने उनके ओवर की पहली गेंद चौका जड़ा था। लेकिन, अतरंगी शाॅट मारने के चक्कर में अपना विकेट खो बैठे । उनका यह कैच 40 वर्षीय स्पिनर गेंदबाज अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने फुर्ती दिखाकर कैच को लपका वहीं खड़े विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस दंग रह गये । वहीं गेंदबाज भी इस नामुमकिन कैच को देख कर हक्के- बक्के रह गये । जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। त्रिपाठी ने सिर्फ 34 रन बनाकर आउट हो गये ।

Amit Mishra की बेह्तरीन गेंदाबाजी

आपको बता होगा अक्सर गेंदबाज 40 की उम्र में रिटायर्ड हो जाते है। लेकिन, अमित मिश्रा (Amit Mishra) अपनी कमाल की फिटनेस और खेलने का जुनून से हर किसी का दिल जीत रहे है। उन्होंने इस मुकाबले में बेह्तरीन फील्डिंग और गेंदबाजी भी शानदार की। वहीं कप्तान केएल राहुल ने हैदराबाद के विरुद्ध अमित को टीम में शामिल किया । हालांकि, उन्होंने कप्तान को निराश नहीं किया । उन्होंने 4 में बेह्तरीन गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 23 रन देकर 2 बड़े विकेट अपने नाम दर्ज किये ।

error: Content is protected !!