<

WATCH: लाइव मैच में क्रुणाल पांड्या ने कर डाली अश्लील हरकत, छूकर देखने लगे अंपायर का प्राइवेट पार्ट

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 10 वां मुकाबला भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी एकाना क्रिकेट स्टेडियम, लखनऊ में लखनऊ सुपरजाइंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद (LSG vs SRH) के बीच खेला गया जिसे लखनऊ ने 5 विकेट से मुकाबला जीत लिया । इस मुकाबले में एक बड़ी घटना देखने को मिला जब क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) अश्लील हरकत करते पकड़े गए। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

क्रुणाल पांड्या ने की अश्लील हरकत

दरअसल, इस मुक़ाबले में हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी चुनी जोकि सही साबित नहीं हुआ पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदरबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 121 रन बनाए। इसके जवाब में लखनऊ टीम ने 5 विकेट से मुकाबला जीत लिया।

वहीं, लखनऊ की गेंदबाजी के वक़्त स्पिन गेंदबाज क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) अश्लील हरकत करते दिखाई दिये । उन्होंने ये अश्लील हरकत अंपायर के साथ कई है । सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है है, जिसमे वो अंपायर के प्राइवेट पार्ट को हाथ लगते नजर आ रहे हैं हैं।

प्लेयर ऑफ़ द मार्च बने क्रुणाल पांड्या

गौरतलब है कि इस मुकाबले में क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) का बेह्तरीन की वज़ह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी दिया गया । उन्होंने हैदराबाद के विरुद्ध 34 रन देखकर 3 विकेट अपने नाम किये, प्लेयर ऑफ़ द मैच बनने के उन्होंने बताया कि आज के मुकाबले में मैंने सबसे बड़ी भूमिका निभाई है ।

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने यह भी कहा वो परिणाम के बारे में नहीं सोचते हैं और सिर्फ प्रक्रिया पर ध्यान देते हैं। पिछले 4 महीनों में थोड़ा ब्रेक लेकर क्शन पर काम किया, हमने बहुत मेहनत की और अब उसका फल आज मिल रहा है। ये अहम पारी वो अपनी पत्नी को डेडिकेट करते हैं क्योंकि वो उनका हौसला बढ़ाया करती थी

error: Content is protected !!