<

VIDEO: 40 की उम्र में अमित मिश्रा दिखाई 20 साल वाली फुर्ती, मुंह के बल डाइव लगाकर जमीन से 2 इंच ऊपर लपकी गेंद

लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराईजर्स हैदराबाद के बीच शुक्रवार यानी 7 अप्रैल को मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम का एक भी खिलाड़ी करिश्माई पारी नहीं खेल सका। हालांकि, कुछ तक टॉप ऑर्डर बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने सुलझी हुई पारी खेलने की कोशिश की।

लेकिन, त्रिपाठी एक अतरंगी शॉट खेलने के चक्कर में अपना कैच शॉर्ट थर्ड मैन पर खड़े अमित मिश्रा (Amit Mishra) को थमा बैठे। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो ने मिश्रा ने लगभग 5 सैकेड तक हवा में उछलकर इस बेहतरीन कैच को डाइव मारते हुए लपका था। जिसका अंदाजा आप खुद वीडियो को देख कर लगा सकते है।

Amit Mishra ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

राहुल त्रिपाठी अकेले ही दम पर हैदराबाद की पारी को आगे बढ़ाने का काम कर रहे थे। इस टीम के 4 बल्लेबाज पारी के नौवे ओवर तक 55 रन के स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट चुके थे। ऐसे में राहुल और सुंदर की जबरदस्त साझेदारी ने टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया। राहुल पारी के 17वें ओवर तक खतरनाक रूख अपना चुके थे। त्रिपाठी यश ठाकुर के 18वें ओवर में आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे थे।


उन्होंने उनके ओवर की पहली गेंद पर शानदार चौका जड़ा था। लेकिन, अतरंगी शॉट खेलने के चक्कर में अपना विकेट गवां बैठे। उनका हैरतअंगेज कैच शॉर्ट थर्ड मैन पर खड़े हुए स्पिनर गेंदबाज अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने लिया। 40 वर्षीये खिलाड़ी की फुर्ती देख कर विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन हक्के-बक्के रह गए। वहीं गेंदबाज तो इस अविश्वसनीय कैच को देख कर चौक ही गया। जिसका अंदाजा आप इस वीडियो को देख कर लगा सकते है। त्रिपाठी 34 रन बनाकर यश ठाकुर का शिकार बने।

Amit Mishra की शानदार गेंदाबाजी
अक्सर गेंदबाज 40 की उम्र में रिटायर्ड हो जाते है। लेकिन, अमित मिश्रा (Amit Mishra) अपनी कमाल की फिटनेस और खेलने की लगन से हर किसी का दिल जीत रहे है। उन्होंने अपनी फिल्डिंग और गेंदबाजी से टीम मैनेजामेंट को खुशी मनाने का मौका दे दिया है। कप्तान केएल राहुल ने हैदराबाद के खिलाफ अमित को टीम हिस्सा बनाया था। हालांकि, उन्होंने कप्तान को निराश होने का मौका नहीं दिया। उन्होंने 4 में 5.80 की शानदार इकॉनोमी रेट से 23 रन खर्चकर 2 बड़े विकेट अपने नाम किए।

error: Content is protected !!