<

रोवमैन पॉवेल ने मैच के दौरान नन्हे बच्चे को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं की, वायरल हुआ VIDEO

वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच में अलग-अलग खिलाड़ियों ने दो-दो शतक लगाए। पहले जॉनसन ने 46 गेंदों में 158 रन बनाए और फिर क्विंटन डिकॉक ने 44 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. प्रशंसक कप्तान रोमन पॉवेल से प्रभावित हुए, जिन्होंने मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसकी उन्होंने प्रशंसा की।

यह घटना फील्डिंग के दोरान देखने को मिली है। रोवमैन पॉवेल ने फील्डिंग के दौरान सभी का दिल जीत लिया है। साउथ अफ्रीका की बल्लेबाज़ी के दौरान क्विंटन डी कॉक ने तीसरे ओवर की 5वीं गेंद पर लॉन्ग ऑफ की तरफ शॉट खेला था उस समय गेंद तेजी से बाउंड्री की तरफ जा रही थी जिसे रोकने के लिए पॉवेल ने तेजी से दौड़ लगाई।

रोवमैन पॉवेल गेंद के पास आ रहे थे जब एक छोटे बच्चे ने उसे पकड़ने की कोशिश की। उस समय पागल लोग तेजी से भाग रहे थे। अगर पॉवेल गेंद को पकड़ने की कोशिश करता है, तो बच्चा घायल हो सकता है। इसलिए उन्होंने गेंद को छोड़कर अपनी दिशा बदल ली।

खेल में उसके घायल होने का कारण यह है कि खेल को कुछ समय के लिए रोक दिया गया और फिर उसने यह सुनिश्चित करने के लिए बाबू को देखा कि वह ठीक है। इससे उनकी घटना का वीडियो वायरल हो गया।

error: Content is protected !!