<

Shardul-Mittali: शार्दुल ठाकुर, मिताली के साथ शादी के बंधन में बंधे, देखें VIDEO

भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने मिताली पारुलकर से कल शादी कर लिया। दोनों की शादी मुंबई में हुई। इस शादी समारोह में कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुए पार्टी में दीपक चाहर की बहन मालती भी शामिल हुई। मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम के कोच अभिषेक नायर और कई दूसरे प्लेयर भी इस समारोह का हिस्सा बने। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका, धनश्री और श्रेयस अय्यर भी समारोह में नजर आये।

शार्दुल ठाकुर और मिताली पहले T-20 वर्ड कप 2022 के बाद ही करने वाले थे, लेकिन बाद में इसमे चेंज किया गया। ये दोनों काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और काफी समय तक डेट किया। दोनों ने नवंबर 2021 में सगाई की थी। सगाई के करीब डेढ़ साल बाद दोनों ने शादी की है। अब शादी के बाद शार्दुल ठाकुर आईपीएल में नजर आएंगे।

संगीत समारोह में रोहित-श्रेयस खूब नाचे थे

नीच दिए गए फोटोज शादी से पहले खिलाड़ियों ने अपलोड किए थे। बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें संगीत समारोह के दौरान की हैं। शार्दुल की हल्दी सेरेमनी 25 फरवरी को हुई थी। 26 को संगीत समारोह के दौरान उन्होंने सैराट फिल्म के ‘झिंगाट’ गाने पर डांस किया था। संगीत समारोह में श्रेयस अय्यर और रोहित शर्मा ने भी डांस किया था।

कौन हैं मिताली पारुलकर?

मिताली बिजनेसवुमन हैं। उन्होंने ‘द बेक्स’ कंपनी की स्थापना की। ये मुंबई और ठाणे में हैं। 2020 में मिताली ने ‘ऑल द जैज- लग्जरी बेकर्स’ कंपनी भी खोली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले शार्दुल और मिताली गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे, लेकिन शार्दुल की क्रिकेट में व्यस्तता के बाद दोनों ने महाराष्ट्र में ही शादी का प्लान बनाया। मुंबई में ही रिसेप्शन रखा जाएगा।

कैसा रहा शार्दुल का करियर

अगस्त 2017 में भारत के लिए पहला मैच खेलने वाले शार्दुल ने आठ टेस्ट मैच की 14 पारियों में 19.54 के औसत से 254 रन बनाए हैं। उनका सर्वोच्च स्कोर 67 रन है। वहीं, गेंद के साथ उन्होंने 27 विकेट निकाले हैं। 34 वनडे में उन्होंने 19.87 के औसत से 298 रन बनाए हैं।

और 50 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर है। गेंद के साथ इस फॉर्मेट में उन्होंने 34 मैच में 50 विकेट लिए हैं। वहीं, 25 टी20 मैच में शार्दुल ने 33 विकेट लेने के अलावा 181 के स्ट्राइक रेट से 69 रन भी बनाए हैं।

error: Content is protected !!