<

इस 17 साल छोटी लड़की से शोएब अख्तर ने की है शादी। देखिए पत्नी रूबाब खान की तस्वीरें

अपनी तूफानी गेंदबाजी से अपने विपक्षी टीम के बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर  तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को दुनिया भर में कौन नहीं जानता हैं।

शोएब अख्तर के घातक गेंदबाजी के आगे अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के भी उनके आगे पसीने छूट जाते थे। आज हम उनके जीवन से जुड़ी निजी जीवन के बारे में चर्चा करने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार  शोएब अख्तर ने अपने से आधी उम्र की लड़की रुबाब खान से शादी की है। रुबाब खान पाकिस्तान के एक बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखती है।

शोएब अख्तर की पत्नी रुबाब के उनसे तीन बड़े भाई हैं और एक छोटी बहन है. रुबाब वर्ष 2014 में  एबटाबाद में 12वीं क्लास के परीक्षा में बैठी थीं.

आपके जानकारी के लिए बता दे कि, शोएब अख्तर से रुबाब  के परिवार वाले एक हज की यात्रा  के दौरान मिले थे और वही उनके शादी की बात शुरू हुई और दोनों एक दुसरे को पसंद कर लिए थे।

 

आपको बता दें कि शोएब अख्तर की शादी समारोह में कुछ गिने- चुने ही मेहमान शामिल हुए थे और शादी की रस्में हो गईं। आपको बता दें कि उनका और उनकी पत्नी का एक बेटा है।

शोएब अख्तर की पत्नी के बारे में सोशल मीडिया के पास ज्यादा जानकारी नहीं है। क्योकि अपनी पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करते हैं।

error: Content is protected !!