<

“ये लड़की शेरनी है”, टीम इंडिया की हार में भी ऋचा घोष की तूफानी पारी ने जीता दिल, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

INDW vs ENGW: भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए विस्फोटक बल्लेबाज ऋचा घोष (Richa Ghosh) आने वाले समय में टीम इंडिया की सुपरस्टार खिलाड़ी साबित होने वाली है। इसका नजारा उन्होंने हर मुकाबले के बाद देना प्रारंभ किया है। 18 फरवरी को टीम इंडिया ने टी20 विश्वकप 2023 में अपना तीसरा मुकाबला इंग्लैंड के विरुद्ध खेला । जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन इस हार में भी भारतीय टीम की ऋचा घोष अपनी तूफानी पारी के जरिए फैंस के दिल में सुर्खिया बटोर ली हैं। जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर भी खूब प्रशंसा की जा रही है।

Richa Ghosh ने खेली नाबाद 47 रन की पारी

दरअसल, भारत और इंग्लैंड मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड टीम ने ट स्काइवर(50)रन, एमी जोन्स(40) रन और कप्तान हेदर नाइट(28) की बदौलत से 151 रन बना लिए । इस कड़ी टीम इंडिया की रेणुका ठाकुर ने 5 विकेट लेकर इतिहास रचा, लेकिन स्मृति मंधाना और ऋचा घोष के अलावा कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना पाया।

29 के निजी स्कोर पर भारत ने शेफाली वर्मा के रूप में अपना पहला विकेट गंवाया। इसके बाद जेममिा रोड्रिग्स और कप्तान हरमनप्रीत कौर बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौट गई दोनों बल्लेबाजों ने 13 और 4 रन बनाए। अंत में भारत को जीत दिलाने की मोर्चा स्मृति मंधाना ने अपने कंधों पर उठाई । उन्होंने 52 रन की बेह्तरीन पारी खेलने के बावजूद भी फिराक को अपना विकेट गंवा बैठी।

मंधाना के बाद ऋचा घोष ने भी आखिरी गेंद तक टीम को जीत दिलाने की कोशिश में 47 रन की शानदार नाबाद पारी खेली। लेकिन यह पारी टीम इंडिया को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं था। हालांकि ऋचा (Richa Ghosh) की इस पारी ने सोशल मीडिया पर खूब सहाराना की जा रही है है, जिसके बाद उनकी खूब प्रशंसा की जा रही है।

फैंस ने सोशल मीडिया पर लुटाया प्यार

error: Content is protected !!