<

Video: “Baby Calm Down” गाने पर श्रेय अय्यर ने शिखर धवन के साथ उड़ाया गरदा, अपने डांस से फैंस का जीता दिल, वीडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट के बादशाह शिखर धवन को भले ही राष्ट्रीय टीम से बाहर कर दिया गया हो, लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और टीम इंडिया के प्रशंसकों का मनोरंजन करना बंद नहीं किया है।

मैदान के अंदर और बाहर सबसे मजेदार लोगों में से एक धवन ने श्रेयस अय्यर के साथ जोड़ी बनाई है। दोनों मिलकर फनी वीडियो और जोक्स बनाते हैं।

पीठ की चोट से उबर रहे अय्यर ने सोशल मीडिया पर ‘शांत हो जाओ’ का चलन देखा और इसमें शामिल होने का फैसला किया।

अय्यर ने अभिनय किया जैसे वह धवन का फोन चुराने की कोशिश कर रहा था और इससे पहले कि धवन उसे रोक पाता वह भाग गया।

रीमा और सेलेना गोमेज़ अभिनीत अरिजीत सिंह का गाना “तुम ही हो” 2018 में रिलीज़ होने के बाद हिट हो गया। गाने का वीडियो बहुत जल्दी लोकप्रिय हो गया, और दुनिया भर के प्रशंसक और पेशेवर एथलीट इसे देखने में असमर्थ थे। प्रतिक्रिया करने से बचें।

खिलाड़ी शिखर धवन के प्रशंसकों में से एक ने कहा कि उन्हें भांगड़ा संगीत पर नृत्य करना पसंद है। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कहा कि यह वाकई लाजवाब था।

अय्यर पीठ में चोट के कारण बाहर हैं। मध्य क्रम के इस बल्लेबाज को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ न्यूजीलैंड वनडे सीरीज और आगामी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए टीम में नामित किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

श्रृंखला के दिन अय्यर को एकदिवसीय मैचों से बाहर कर दिया गया था और अब टेस्ट मैचों के लिए फिट होने के लिए उनके पास समय कम है।

डॉक्टरों ने नागपुर में श्रृंखला के पहले मैच के लिए अय्यर को बाहर कर दिया है, लेकिन वह दिल्ली में 17 फरवरी से शुरू होने वाले दूसरे गेम के लिए तैयार होने की उम्मीद कर रहे हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल के एकदिवसीय मैचों में अच्छा नहीं खेलने के कारण धवन को राष्ट्रीय टीम से बाहर कर दिया गया था। वह तीन श्रृंखलाओं में टीम के कप्तान थे, लेकिन उनका स्ट्राइक रेट बहुत सुसंगत नहीं था।

अनुभवी सलामी बल्लेबाज आगामी आईपीएल सत्र में पंजाब किंग्स का नेतृत्व करेंगे।

error: Content is protected !!