<

“रिंकू सिंह के तूफानी बल्लेबाज़ी का जादू Suhana Khan और Ananya Pandey पर कुछ इस अंदाज में चढ़ा इश्क , ऐसे किया इज़हार

इस समय क्रिकेट के गालियों मे सिर्फ एक खिलाडी खूब चर्चा हो रही है तो वो कोई और नहीं बल्कि दिग्गज बल्लेबाज ‘रिंकू सिंह’ है. जी हाँ, आईपीएल 2023 के 13वें मुकाबले में गुजरात टाइटन्स के विरुद्ध अंतिम ओवर में लगातार 5 छक्के ठोंककर अपनी टीम एक ऐतिहासिक जीत दिलाई है, तब से हर कोई रिंकू सिंह की तारीफ करता जा रहा है.

क्रिकेट फैंस अलावा फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे भी रिंकू सिंह की जमकर सहारना कर रहा है. वहीं सुपर स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी रिंकू सिंह पर अपना दिल दे बैठी है. जी हां, सुहाना खान ने रिंकू सिंह की इस तूफानी पारी पर रिएक्शन दिया है, वो रिंकू की इस अद्भुत पारी पर फिदा हो गई है. अब उनका रिएक्शन सोशल मिडिया जमकर वायरल हो रहा है है.

आपको बता दें कि, GT और KKR के बीच मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ जब KKR से मैच फिसल कर निकल रहा था लेकिन रिंकू सिंह ने तूफानी बल्लेबाजी के बदौलत से हारा हुआ मैच अपनी टीम को जीता दिया, इन्होने सिर्फ 21 गेंदों में 1 चौका और 6 छक्के की मदद से 48 रन की तूफानी पारी खेली , अंतिम 5 छक्के उन्होंने आखरी ओवर की आखरी 5 गेंदों में लगातर लगाया था .

इसके बाद रिंकू सिंह की जमकर तारीफ की . खुद शाहरुख खान, रणवीर सिंह ने भी रिंकू की सहारना करते हुए ट्वीट किया. इसके अलावा अब शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने इन्स्ताग्राम हैंडल पर रिंकू सिंह की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- Unreal!!!

इसके अलावा बॉलीवुड के मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने भी रिंकू सिंह तूफानी बल्लेबाज़ी पर फिदा हो गई है और जमकर तारीफ करते हुए अपने इन्स्ताग्राम पर रिंकू सिंह के लिए स्टोरी शेयर की.

error: Content is protected !!