<

सूर्यकुमार यादव की पत्नी है बेहद खूबसूरत और समझदार, कभी क्रिकेट छोड़ना चाहते थे पत्नी ने किया मोटिवेट, गजब की है जोड़ी…

सूर्यकुमार यादव के बारे में लोग लंबे समय से बात कर रहे हैं। कोर्ट पर अपने विश्वसनीय दबदबे से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है उनका नाम अधिक से अधिक ध्यान आकर्षित कर रहा है। हाल ही में एक गेम के बाद उनका नाम पूरी दुनिया में गूंजने लगा। इसलिए उनका नाम ‘360 खिलाड़ी’ के नाम से भी जाना जाने लगा है।

सूर्य कुमार एक बहुत अच्छे हिटर हैं और हाल ही में उनके कौशल के बारे में काफी बात हुई है। लोग उनके निजी जीवन के बारे में चर्चा कर रहे हैं, जो कि उनके लिए अभी भी नया है। हाल ही में लोग उनकी पत्नी देविशा के बारे में बात कर रहे हैं।

हाल ही में आप दोनों की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। ऐसा लगता है जैसे हर कोई वास्तव में उन्हें पसंद करता है।

चूंकि मिस्टर यादव इन दिनों काफी मशहूर हैं इसलिए वह अपनी पत्नी देवीसा के साथ खूब समय बिता रहे हैं. कुछ लोग इन तस्वीरों पर इसलिए प्यार बरसा रहे हैं क्योंकि ये दोनों एक जैसी दिखती हैं.

सूर्य कुमार एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो गेंद को जमीन पर किसी भी दिशा में मार सकते हैं। सूर्यकुमार बहुत अच्छे हिटर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अभी भी उनकी निजी जिंदगी की चर्चा हो रही है। हाल ही में लोग उनकी पत्नी देविशा के बारे में चर्चा कर रहे हैं।

सूर्यकुमार यादव की शादी 2016 में देवीशा से हुई थी और तब से उनकी शादी को लगभग 7 साल हो चुके हैं। इस लेख में हम इन दो लोगों के बीच के रिश्ते के बारे में बात करने जा रहे हैं। हर मौके पर दोनों बेहतरीन तरीके से एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार करते हैं।

सूर्यकुमार यादव की पत्नी बहुत सुंदर है, और एक बार खुद सूर्यकुमार यादव ने कहा था कि जैसे ही उनका क्रिकेट खेल खत्म होगा! ऐसा लगता है कि वह वास्तव में अपनी पत्नी देवीशा के साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

सूर्यकुमार यादव सोचता है कि उसकी पत्नी उसकी सबसे अच्छी दोस्त है, और वह वह है जिस पर वह साहचर्य के लिए भरोसा कर सकता है।

सूर्य कुमार यादव को उनकी अनुपस्थिति के दौरान भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था, इसलिए उन्हें  लगता था कि उन्हें क्रिकेट छोड़ देना चाहिए, लेकिन उनकी पत्नी ने उन्हें सकारात्मक रहने में मदद की।

सूर्य कुमार ने कहा कि उन्होंने मूल रूप से क्रिकेट छोड़ने की योजना बनाई थी, लेकिन उनकी पत्नी ने उन्हें खेलना जारी रखने के लिए कहा। यही कारण है कि वह उनसे बहुत प्यार करते है और अब उनकी अच्छी  देखभाल करते  है।

error: Content is protected !!