<

VIDEO: पत्नी साक्षी संग न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ पहला टी-20 मैच देखने स्टेडियम पहुंचे MS धोनी!

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचो की रोमांचक T-20 सिरीज का पहला मुकाबला आज यानी 27 जनवरी को T-20 सीरीज का आगाज हो चूका है, इस सीरीज का पहला मुकाबला झारखंड के JSCA इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है. वही, बता दे की इस मुकाबले को देखने के लिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान पर बेह्तरीन विकेटकीपर- बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी भी पहुंचे।

अब इनकी कई सारी तस्वीरे और विडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

आपको बता दें कि MS धोनी इस मुकाबले को देखने के लिए अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ स्टेडियम में पहुंचे और वो वहाँ उनके नाम से बना MS धोनी पवेलियन में नजर आये. इस विडियो में आप देख सकते है की

MS धोनीसफ़ेद रंग की टी -शर्ट तो उनकी वाइफ फ्लोरल कलर की ड्रेस पहनकर स्टेडियम पहुंची.

आपको बता दे की MS धोनी ने श्रंखला शुरू होने से एक दिन पहले भी टीम इण्डिया के कई खिलाड़ियों से बात की थी. MS धोनी ट्रेनिंग के दौरान ही JSCA इंटरनेशनल स्टेडियम में पहुंचे थे।

MS धोनी की टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की और बातचीत की विडियो भी BCCI ने शेयर की थी. उस विडियो में MS धोनी, शुभमन गिल- ईशान किशन – हार्दिक पांड्या और फिर वाशिंगटन सुदंर के साथ काफी देर तक बातचीत करते हुए नजर आये थे.

न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ पहले मैच के लिए टीम इण्डिया की प्लेइंग 11:-

इशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, शिवम मावी, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह.

error: Content is protected !!