<

बांग्लादेश से सिरीज हारी टीम इंडिया, तो पूर्व कोच मदनलाल गुस्से से लाल हुए , कहा- इस टीम में देश प्रति खेलने का कोई जोश और जुनून नहीं?

भारतीय टीम के पूर्व कोच मदनलाल ने बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय वनडे सीरीज में मिली शर्मनाक हार के लिये गुरूवार को टीम इंडिया की खूब आलोचना करते हुए कहा कि भारतीय टीम में जज्बे और जुनून की कमी दिखाई दी थी । टीम इंडिया बुधवार को दूसरे वनडे मैच में पांच रन से मिली हारकर के चलते 3 मैचो की वनडे सीरीज गंवा बैठा। पहले वनडे मैच मे बांग्लादेश ने टीम इंडिया को एक विकेट से जीत हासिल की थी ।

कोच मदनलाल ने एक इंटरव्यू में बयान देते हुए कहा , ”निश्चित रूप से यह टीम इंडिया सही दिशा में आगे नहीं बढ़ रही। मैंने पिछले कुछ समय में भारतीय टीम में वो जुनून नहीं देखा। जो मैंने पिछले दो सालों में उनमें ‘जोश’ नहीं देखा। ”

उन्होंने यह भी कहा, ”वे भारतीय टीम में वों जोश बिलकुल भी नहीं लग रहे थे। उनके अंदर देश के प्रति खेलने के जुनून की दिखाई दी थी। ऐसा लग रहा था कि वे बहुत थके हुए थे या फिर वे बस लय में बह रहे थे। यह भारत के लिय गंभीर चिंता का विषय बन चुका है।”

इस साल चोट की वजह से जूझने वालो तेज गेंदबाज दीपक चाहर बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में ओवर का कोटा भी नहीं डाल सके। भारतीय टीम इस वक़्त फिटनेस और इंजरी संबंधित मामले से काफी समय से जूझ रही है जिसमें भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और आल राउंडर रविंद्र जडेजा भी चोट की वज़ह से टीम से बाहर हैं।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों के फिटनेस मामले की तरफ इशारा करते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने बुधवार को कहा था कि टीम इंडिया के लिये आधे फिट खिलाड़ियों को नहीं खिला सकता। मदनलाल ने कहा कि यदि कप्तान ऐसा कर रहा है तो कहीं न कहीं तो उनकी गलती है।

error: Content is protected !!