<

बांग्लादेश के हाथो सिरीज हारी टीम इण्डिया, गुस्से से आग बबूल हुए फैंस , बोले-कोच राहुल द्रविड़, केएल और धवन को टीम से भगाओ, टीम इण्डिया की नैया को बचाओ

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचो की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला बुधवार को खेली जा रही वनडे सीरीज पर बांग्लादेश की टीम ने सिरीज को अपने नाम कर लिया है, ऐसे में अब टीम इंडिया का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ा हुआ है, फैंस का कहना है कि अब कोच राहुल द्रविड़ समेत शिखर धवन और केएल राहुल को भारतीय टीम से बाहर करने की मांग कर रहे है. और वही, कुछ फैंस भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से भी बहुत ज्यादा नाराज नजर आ रहे है.

बता दे आपको बुधवार को भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचो की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया है, इस मैच में बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 271 रन बनाये और भारत को 272 रनों का लक्ष्य दिया. इस जबाव मे जब भारतीय टीम मैदान पर उतरी तब टीम इण्डिया 5 रन बनाने मे नाकाम रही और टीम इण्डिया को मैच में लगातार दो बार हार का मुंह देखना पड़ा था.

इसी के साथ बांग्लादेश की टीम ने इस सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल दर्ज कर ली है . हालाँकि, बुधवार को खेले गये इस मुकाबले में कुछ ऐसी चीजे देखने को मिला जिनके बाद भारतीय फैन्स टीम इण्डिया की जमकर तारीफ कर रहे है. खासकर कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ कर रहे है. क्योकि इन्होने मैच में चोट से कहर रहने के बावजूद भी 51 रन की जबरदस्त पारी खेली. हालाकि टीम इंडिया यह मुकाबला हार गई लेकिन इस बीच रोहित शर्मा मैच के विलेन रहे।

वही, भारतीय फैंस श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल से बहुत खुश रहें है. क्योकि जहाँ अय्यर ने इस मैच मे 82 रन की बेहतरीन पारी खेलकर टीम को बुरी संकट से बाहर निकाला और टीम को जीतने की दहलीज पर पहुँचाया तो वही स्पिनर गेंदबाज अक्षर पटेल ने भी 56 रन की बेहतरीन पारी खेलकर खूब भूमिका निभाई।

लेकिन फैन्स सीरीज हारने की वजह से बहुत आग बबूला हुए है. ये मुकाबला हारने के बाद फैंस ने ट्वीटर पर क्या रिएक्शन दिए वो आप निचे देख सकते है.

error: Content is protected !!