<

‘जिसने सचिन का दिल जीता, उसने दुनिया जीत ली..’ सूर्या की तूफानी पारी पर सचिन तेंदुलकर ने ठोका सलाम, फैंस ने भी लुटाया प्यार

सूर्यकुमार यादव : मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर नामक दो टीमों के बीच एक बहुत ही रोमांचक क्रिकेट खेल खेला गया। यह खेल 9 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम नामक एक विशेष स्थान पर हुआ। टॉस जीतकर मुंबई टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

क्रिकेट के खेल में रॉयल चैलेंजर्स टीम ने फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल के शानदार खेल की बदौलत पहले 199 रन बनाए। फिर, मुंबई इंडियंस की टीम ने बल्लेबाजी करके उस स्कोर को हरा देने की कोशिश की और उन्होंने सूर्यकुमार यादव के तेज और अच्छे खेल के कारण 16.3 ओवर में 6 विकेट से मैच जीत लिया। सोशल मीडिया पर लोग सूर्यकुमार यादव के शानदार खेल की खूब चर्चा कर रहे हैं।

जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए सूर्यकुमार यादव
‘जिसने सचिन का दिल जीता, उसने दुनिया जीत ली..’ सूर्या की तूफानी पारी पर सचिन तेंदुलकर ने ठोका सलाम, फैंस ने भी लुटाया प्यार 1

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक बेहद शानदार मुकाबला खेला गया। मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए इस मुकाबले पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स ने फाफ डू पलेसिस और ग्लेन मैक्सवेल की पारियों के चलते 199 रन बनाए।

Karma hit back strongly @imVkohli all the best for next season chokli Bhai

Chokli…chokli..chokli..????@surya_14kumar
What a innings Surya Bhai jcb egaresi bengauv ga ????????#MumbaiIndinas #SuryakumarYadav pic.twitter.com/pB2cBxKIre

— ꧁Ⓖ︎Ⓐ︎Ⓜ︎Ⓔ︎☠︎︎Ⓒ︎Ⓗ︎Ⓐ︎Ⓝ︎Ⓖ︎Ⓔ︎Ⓡ︎꧂ (@bhaskarmabbu417) May 9, 2023


200 रन के टारगेट को चेस करने उतरी मुंबई इंडियंस ने शुरुआत में सूर्यकुमार यादव की ताबड़तोड़ पारी के चलते मुकाबले को 16.3 ओवरों में ही 6 विकेट रहते जीत लिया। सूर्या की ताबड़तोड़ पारी देखने के बाद मुंबई इंडियंस के मेन्टर सचिन तेंदुलकर भी खुशी से उछल पड़े थे। सूर्यकुमार यादव अपनी ताबड़तोड़ पारी के चलते सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

Karma hit back strongly @imVkohli all the best for next season chokli Bhai

Chokli…chokli..chokli..????@surya_14kumar
What a innings Surya Bhai jcb egaresi bengauv ga ????????#MumbaiIndinas #SuryakumarYadav pic.twitter.com/pB2cBxKIre

— ꧁Ⓖ︎Ⓐ︎Ⓜ︎Ⓔ︎☠︎︎Ⓒ︎Ⓗ︎Ⓐ︎Ⓝ︎Ⓖ︎Ⓔ︎Ⓡ︎꧂ (@bhaskarmabbu417) May 9, 2023


मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दो क्रिकेट टीमों मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बेहद रोमांचक खेल खेला। खेल के पहले भाग में रॉयल चैलेंजर्स ने फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल के अच्छे खेल की बदौलत 199 रन बनाए। मुंबई इंडियंस खेल जीतने के लिए 200 रन बनाने की कोशिश कर रही थी। उन्होंने इसे सूर्यकुमार यादव की मदद से किया, जो वास्तव में अच्छा खेले और काफी रन बनाए। यहां तक ​​कि टीम की मदद करने वाले सचिन तेंदुलकर भी काफी खुश थे। हर कोई बात कर रहा है कि सूर्यकुमार यादव कितना शानदार खेले।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Take a bow Surya ❤️<a href=”https://twitter.com/hashtag/MIvRCB?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#MIvRCB</a> <a href=”https://twitter.com/hashtag/MIvsRCB?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#MIvsRCB</a> <a href=”https://twitter.com/hashtag/SuryakumarYadav?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#SuryakumarYadav</a> <a href=”https://t.co/Dt7ex5SxJm”>pic.twitter.com/Dt7ex5SxJm</a></p>&mdash; K.T.S  (@KtsRoyality) <a href=”https://twitter.com/KtsRoyality/status/1655992773655556096?ref_src=twsrc%5Etfw”>May 9, 2023</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

error: Content is protected !!