<

VIDEO: रिंकू सिंह ने जड़ा दनदनाता गगनचुंबी छक्का, ताली बजाने को मजबूर हुए आंद्रे रसल, तो स्टैंड्स से मिस्ट्री गर्ल ने दी ‘Flying Kiss’, देखे VIDEO

आईपीएल 2023 का 50वां मुकाबला कल कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में एक फिर रिंकू सिंह का बल्ला दहाड़ा, पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन के द्वारा दिये गये 180 रन के टार्गेट को अपने नाम करने के लिए रिंकू ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। रिंकू सिंह की दुआंधार बल्लेबाज़ी की वजह से कोलकाता टीम को शानदार जीत मिली। इसी कड़ी में रिंकू सिंह ने नाथन एलिस की गेंद पर गगनचुंबी छक्के भी जड़ा । रिंकू के छक्के को देख स्टेडियम में मौजूद दर्शक खुशी से झूम उठे।

रिंकू सिंह ने जड़ गगनचुंबी छक्का

कोलकाता नाइट राइडर्स ने 180 रन के टार्गेट का पीछा उतरी कोलकाता टीम की शुरुआत बेहद शानदार रही । इस मुकाबले KK टीम के फिनिशर के नाम से मशहूर रिंकू का जलवा बरकार रहा, उन्होंने विस्फोटक बल्लेबाज़ी कर उन्होंने टीम को जीत को जीत दिलाई, इसी दौरान उन्होंने नाथन एलिस की गेंद पर 70 मीटर गगनचुंबी SIX भी जड़ा।

रिंकू को मिली फ्लाइंग किस

रिंकू सिंह ने जब ये छक्का लगाया तो तभी स्टैंड्स में मौजूद केकेआर के फैंस के खुशी से झूमते नजर आये, हालांकि, स्टैंड्स पर मौजूद एक लड़की रिंकू सिंह को फ्लाइंग किस देती नजर आई । इसके बाद इस मिस्ट्री गर्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे कि, रिंकू ने 10 गेंदों पर 1 छक्का और 2 चौके और 210 के स्ट्राइक रेट से 21 रन की विस्फोटक पारी खेली । और पारी की आखिरी गेंद पर चौका ठोंककर उन्होंने टीम जीत दिलाई। ।

error: Content is protected !!