<

VIDEO: नितीश राणा ने सैम करन के उड़ाये होश , जड़ा थप्पड़ जैसा शॉट, तो दांत पीसता रह गया 18 करोड़ी गेंदबाज, वायरल हुआ VIDEO

आईपीएल 2023 का 50वां मैच कल कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला गया इस मुकाबले शुरुआत से ही गेंदबाजों का जलवा बरकार रहा, लेकिन केकेआर के बल्लेबाज़ों ने रनों की बौछार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इसी कड़ी में सैम करन की गेंद पर कप्तान नीतीश राणा ने एक हैरत-अंगेज चौका लगाया जिसको देख गेंदबाज़ भी हैरान रह गया। वहीं, अब उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

नीतीश राणा का चौका देख सैम करन के उड़े होश

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों 170 का टार्गेट KK को दिया, इस जवाब में जब बल्लेबाज़ी करने उतरी केकेआर टीम के सलामी बल्लेबाज ने शानदार शुरुआत दिलाई। लेकिन ऐसा करने में असफ़ल रहे । ऐसे में कप्तान नीतीश राणा ने पारी को संभालते हुए कुछ विस्फोटक बल्लेबाज़ी की । इसी दौरान उन्होंने सैम करन की गेंद पर एक अदभुत चौका जड़ा ।

सैम करन का रिएक्शन हुआ वायरल

नीतीश राणा का ये छक्का देखने के बाद जहां पूरी टीम खुशी से झूमती नजर आई तो वहीं गेंदबाज़ सैम करन के चेहरे पर मातम छा गया। जिसके बाद उनके इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा।

error: Content is protected !!