<

VIDEO: लखनऊ के खिलाफ विकेटकीपिंग करने आए रिद्धिमान साहा ने पहनी उलटी पैंट, तो हार्दिक- शमी हंस-हंस के हुए लोट-पोट, वायरल हुआ VIDEO

रिद्धिमान साहा: आईपीएल 2023 का 51वां मैच कल गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स खेला गया था, इस मुकाबले में गुजरात ने लखनऊ को 56 रनों से हराकर जीत दर्ज की . गुजरात और लखनऊ के बीच यह मैच बेहद रोमांचक था, जिसमें टॉस तो क्रुणाल ने जीता लेकिन मैच हार्दिक पांड्या ने ले गये।

कल के मुकाबले में क्रुणाल जीतकर गुजरात को पहले बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 227 रन बनाए थे. हालांकि, लखनऊ की टीम ये मुकाबला अपने नाम नहीं कर पाई. लेकिन इस मुकाबले के दौरान एक अजीब सा घटना घटित हुआ जिसकी चर्चा सोशल मीडिया बहुत ज्यादा हो रही है.

रिद्धिमान साहा ने पहली उलटी पैंट

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने के बाद गेंदबाजी करने आई गुजरात टाइटंस ने रिद्धिमान साहा के स्थान पर केएस भरत को विकेटकीपिंग के करने के लिए ले आये और ऐसे में रिद्धिमान साहा के ना आने पर अंपायरों ने इसका विरोध किया जिसके बाद गुजरात टाइटंस को रिद्धिमान साहा को विकेटकीपिंग करने के लिए आना पड़ा, और इसी कारण से साहा जल्दी- जल्दी तैयार होकर आये हालांकि साहा को देखकर हार्दिक पांड्या और गुजरात के सभी प्लेयर्स जोर जोर से हसने लगे क्योंकि साहा ने जल्दी – बाजी में उलटी पैंट पहनकर मैदान पर चले आये हालांकि दो समाप्त होने के बाद उनकी जगह केएस भरत को विकेटकीपिंग के लिए चले आये।

यहां देखें वीडियो-

कल रिद्धिमान साहा ने लगाए सबसे तेज अर्धशतक

बात दे की, रिद्धिमान साहा ने लखनऊ के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए सिर्फ 43 गेंदों में 81 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली और ऐसे में वो गुजरात टाइटंस के पहले सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज़ बन गये हैं.।

error: Content is protected !!