<

इन भारतीय तेज गेंदबाजो की पत्नियाँ है बला की खूबसूरत, बि’कि’नी में मचाया कोहराम!

Indian Cricketer Wife Bold Avatar:भारतीय क्रिकेटर की तरह उनकी पत्नी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है क्योंकि वह एक क्रिकेटर की पत्नी हैं। क्रिकेटर की पत्नियां अपनी जिंदगी के खूबसूरत पल सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं ताकि उनके फैन्स उनका लुत्फ उठा सकें. कुछ पत्नियां बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के रूप में काम करती हैं, जबकि अन्य बिना अभिनय किए अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने का आनंद लेती हैं।


आज हम भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर की पत्नी के बारे में बात करेंगे। वह कुछ समय पहले फ्रॉड का शिकार हुई थीं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जया एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जो अपने फैन्स के लिए हमेशा अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वह किसी भी अन्य अभिनेत्री की तरह ही खूबसूरत हैं।

जया भारद्वाज तब चर्चा में आई जब उन्हें 10,000 डॉलर का नुकसान हुआ। उसने समझाया कि उसने किसी को पैसा उधार दिया था, लेकिन वह उसे वापस नहीं कर रहा था। उनके पति दीपक चाहर के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।दीपक चाहर और जया भारद्वाज की मुलाकात फुटबॉल मैच के दौरान हुई थी। दीपक ने मैच के दौरान जया को प्रपोज किया था और प्रपोजल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

दीपक चाहर आगरा के रहने वाले हैं और वह पिछले साल जून में जया के साथ सात फेरे ले चुके हैं। इन दोनों की शादी भारतीय हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार आगरा में हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jaya Chahar (@jayab05)

दीपक चाहर जब फुटबॉल खेल रहे होते हैं तो बहुत गंभीर व्यक्ति होते हैं, लेकिन मैदान के बाहर वह एक मजाकिया व्यक्ति हैं जो हमेशा मजाक करते हैं। जया भारद्वाज बहुत ही स्टाइलिश इंसान हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें बताती हैं कि वह अपने प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

जया जब भी बिकिनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो फैंस के होश उड़ जाते हैं। साथ ही कई लोग उनकी तस्वीरों पर कमेंट भी करते हैं, जिससे उन्हें काफी अच्छा महसूस होता है।

error: Content is protected !!