<

VIDEO: सिराज के विकेट पर उछले और चिल्लाये कोच द्रविड़, रोहित-विराट समेत टीम में जश्न, वायरल हुआ कोच का रिएक्शन

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चार मैचों की रोमांचक टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। गुरुवार यानी 9 फ़रवरी को पहले मुकाबले के पहले दिन का खेल खेला जा रहा है । जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को पहले गेंदबाजी करने की चुनौती दी । लेकिन भारतीय टीम बेह्तरीन तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने उनके इस फैसले को गलत साबित करने में कामयाब रहे । उन्होंने दूसरे ओवर में ही ऑस्ट्रेलिया टीम को पहला झटके दे दिया। उनके इस विकेट पर पूरी भारतीय टीम ही नहीं बल्की कोच राहुल द्रविड़ का एक अलग रूप अ देखने को मिला । इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

IND vs AUS: उस्मान का विकेट गिरने पर Team India ने दिया ऐसा रिएक्शन


गेंदबाजी के साथ मुकाबले की शुरुआत करते हुए टीम इंडिया का का प्रदर्शन शानदार रहा। टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज कंगारू टीम पर कहर बनकर टूट पडे । उन्होंने दूसरे ओवर में ही मेहमान टीम का एक विकेट गिरा दिया। ओवर की पहली गेंद उन्होंने उस्मान ख्वाजा को फेंकी । फिर उन्होंने लेग स्टंपस पर इनसविंग गेंद फेंकी, और गेंद टप्पा खाकर बल्लेबाज कहे सीधे पैड्स पर जाकर लग गई । ऐसे में गेंदबाज ने एलबीडब्ल्यू की अपील की और रोहित ने कोई गलती ना करते हुए तुरंत रिव्यू लिया।

रिव्यू ने किया Usman Khawaja के विकेट का फैसला

दरअसल, जब भारतीय टीम द्वारा एलबीडब्ल्यू की अपील की तो अंपायर ने नकार साबित कर दिया । और अंत कप्तान रोहित ने रिव्यू लेने का फैसला किया। इसके बाद जब थर्ड अंपायर ने रीप्ले को देखा गया तो उन्होंने बताया कि गेंद सीधा जाकर उनके लेग स्टंपस पर लगी है। और उस्मान को एलबीडब्ल्यू आउट करार दे दिया गया ।

वह अपनी इस पारी में सिर्फ एक ही रन बना पाए थे । जैसे ही कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज का विकेट गिरा तो भारतीय टीम खुशी से झूमती हुई दिखाई दी । वहीं, डग आउट में मौजूद कोच राहुल द्रविड़ अलग ही अंदाज में दिखाई दिए । उन्होंने इस विकेट खास अंदाज में चीखते-चिल्लाते हुए इस विकेट का जश्न मनाया। भारतीय टीम के इस सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है

error: Content is protected !!