<

VIDEO: 18 करोड़ी सैम करन ने माही को दिखाई आँख, तो 18 सेकेंड में धोनी ने बल्ले से लिया बदला, जड़ा दनदनाता छक्का

MS DHONI : आज आईपीएल 2023 का 41वां मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया, इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया, और पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम से 200 रन टार्गेट रखा।

CSK के पिछले मैच में महेंद्र सिंह धोनी को को बल्लेबाज़ी करने का मौका नहीं मिला था ऐसे में उनके फैंस बहुत ज्यादा मायूस हुए थे हालांकि आज के मैच में धोनी ने तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए 2 गगनचुंबी छक्के ठोंककर फैंस का दिल जीत लिया है.

माही ने जड़े 2 शानदार छक्के

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए पंजाब को 201 रन का टार्गेट दिया, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस मुकाबले में एक बार फिर फिनीशनर के रूप में भूमिका निभाते हुए पंजाब के सैम कर्रन के गेंद पर लगातार 2 छक्के जड़े हैं. इस दौरान करन धोनी को आँखें दिखाते नजर आये. उन्होंने सिर्फ 4 गेंदों पर 13 रन अहम पारी खेली।

यहां देखें वीडियो-

चेन्नई के इन खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रर्दशन

बात करे चेन्नई सुपर किंग्स की पारी का तो चेन्नई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविन कॉनवे ने 52 गेंदों पर 92 रन की बेह्तरीन पारी खेली तो वहीं ऋतुराज गायकवाड़ ने 37 रन और शिवम दुबे पर 28 रन की बेह्तरीन पारी खेली है।

error: Content is protected !!