<

हार्दिक पंड्या और रहमतुल्लाह गुरबाज के बीच हुआ झगड़ा, अंपायर के बोलने पर भी दोनों नहीं रूके, VIDEO हुआ वायरल

Hardik Pandya : आईपीएल सीजन 16 में कल शनिवार गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला गया , इस मैच में गुजरात टाइटंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को 7 विकेटों से करारी शिकस्त दी, इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी में एक ऐसा घटना घटित हुआ, बता दे कि, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या का भिड़ंत गुरबाज से हो गई

कोलकता ने बनाया 179 रन

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर कोलकाता नाइट राइडर्स को पहले बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया, कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारीत 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 179 रन बनाये थे, कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से सबसे ज्यादा रन रन गुरबाज ने 81 रन बनाये थे । गुजरात टीम की तरफ से सबसे ज्यादा 3 विकेट मोहम्मद शमी ने अपने नाम किया।

Hardik Pandya को आया गुरबाज पर गुस्सा

कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी का एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जिसमे गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या रामुमतुलाह गुरबाज के ऊपर गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहे है । जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कोलकाता नाईट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज गुरबाज और हार्दिक पांड्या के बीच आपसी लड़ाई होते हुई दिखाई दे रहे। और ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें गुरबाज हार्दिक को अपने बल्ले दिखाते हुए नजर आ रहे है ।

यहां देखें वीडियो :

error: Content is protected !!