<

“गुरबाज खेल गया, हार्दिक को अकेले पेल गया”, गुजरात के खिलाफ गुरबाज ने 39 गेंदों में 81 रन जड़कर लूटी महफ़िल, आई मीम्स की बाढ़

ईडन गार्डन्स नामक स्थान पर क्रिकेट के एक खेल के दौरान, कोलकाता नाइट राइडर्स नामक टीम के रहमानुल्लाह गुरबाज नाम के एक खिलाड़ी ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। उसने गेंद को वास्तव में जोर से मारा और बहुत सारे अंक बनाए, जिससे देखने वाले लोग बहुत खुश हुए। उन्होंने गेंद को वास्तव में अच्छी तरह से हिट किया और अपनी टीम के लिए काफी अंक बनाए। लोग वास्तव में खुश थे और इंटरनेट पर उनके बारे में अच्छी बातें कह रहे थे।

रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने खेली आतिशी पारी

कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटन्स ने वर्ष 2023 में आईपीएल नामक क्रिकेट का खेल खेला। यह खेल उस वर्ष खेला गया 39वां खेल था। हार्दिक पंड्या ने टॉस जीता और फैसला किया कि केकेआर ईडन गार्डन्स नामक स्थान पर पहले बल्लेबाजी करेगा। टीम ने एक गेम खेला और 179 अंक बनाए, लेकिन उन्होंने अपने 7 खिलाड़ियों को भी खो दिया। रहमानुल्लाह गुरबाज ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और गेंद को दूसरी टीम के खिलाड़ियों के खिलाफ जोर से मारा।

गुरबाज ने क्रिकेट के खेल में वास्तव में अच्छा खेला। उन्होंने गेंद को 81 बार हिट किया और केवल 39 बार प्रयास करना पड़ा। उन्होंने राशिद खान को अंक हासिल करने से रोकने का भी अच्छा काम किया। खेल देखने वाले लोगों ने सोचा कि वह वास्तव में अच्छा था और उसके बारे में अच्छी बातें कही। लेकिन कुछ अन्य खिलाड़ियों का मज़ाक भी उड़ाया गया क्योंकि वे उतना अच्छा नहीं खेले थे।

error: Content is protected !!