<

VIDEO: काइल मायर्स ने लगाया इतना बड़ा छक्का जो आसमान को छू गया, रवि बिश्नोई देखकर हुए हैरान, वीडियो हुआ वायरल

Kyle Mayers:आईपीएल का 38वां मुकाबला कल पंजाब किंग्स और लखनऊ के बीच खेला गया, इस मुकाबले में पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीतकर लखनऊ टीम को पहले बल्लेबाज़ी के लिए आमंत्रित किया, जोकि सही साबित नहीं हुआ, लखनऊ के सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स ने शुरुआत से तूफानी बल्लेबाज़ी करना शुरू कर दिया और सिर्फ 20 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, इस मुकाबले में उन्होंने 1 गगनचुंबी SIX लगाया जिसे देख खुद लखनऊ के गेंदबाज रवि बिश्नोई हैरान रह गए।

काईल मेयर्स ने मात्र 20 गेंदों में लगाया शानदार अर्धशतक

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ टीम के सलामी काइल मेयर्स ने इतनी विस्फोटक बल्लेबाजी की जिसे देखकर सभी हैरान रह गये । मेयर्स सिर्फ 24 गेंदों में 7 चौके और 4 गगनचुंबी की मदद से 54 रन की बेमिसाल पारी खेली, इस दौरान एक ऐसा SIX के लगाया जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वह गेंद मैदान के बाहर जाने लगी है और इस पर रवि बिश्नोई का रिएक्शन भी वायरल हो रहा है।

पंजाब के खिलाफ मेयर्स ने दी अपनी टीम को तेज शुरुआत

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए लखनऊ टीम की शुरुआत अच्छी रही, उन्होंने 10 ओवर के अंदर 100 रनों का अकाड़ा पार कर लिया था इस मैच मे तीसरे ओवर में जब गुरनूर गेंदबाजी करने आए तब तीसरी गेंद पर काइल मेयर्स (Kyle Mayers) ने इतना शानदार शॉट खेला जो बहुत ऊंचाई पर गया। इस ऊंचाई का अंदाजा का अंदाजा आप वायरल वीडियो देखकर कर लगा सकते है जिसमें लखनऊ की टीम के गुगली गेंदबाज रवि बिश्नोई भी इसे देखते रह गए। सोशल मीडिया पर मेयर्स के छक्के का वीडियो काफी तेजी से वायरल वायरल हो रहा है

मेयर्स ने लगाया सबसे ऊंचा छक्का देखे वीडियो

error: Content is protected !!