<

दुनिया के नंबर वन ऑलराउंडर सनत जयसूर्या की पत्नी संग अनदेखी तस्वीरें फोटो, पहले बीवी से हो चुका तलाक!

आप तो जानते ही होंगे कि श्रीलंका के 53 वर्षीय खिलाड़ी सनत जयसूर्या पूरी दुनिया के नंबर वन ऑलराउंडर माने जाते हैं। वह बेहतरीन बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक बेहतरीन गेंदबाज भी हैं। उनके नाम कुछ ऐसे रिकॉर्ड हैं जो किसी भी खिलाड़ी के लिए तोड़ना आसान नहीं हैं।

 

जयसूर्या ने 110 टेस्ट मैचों में 6973 रन बनाए हैं। जिसमें 14 शतक और 31 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने टेस्ट मैचों में 58 विकेट भी लिए हैं। जयसूर्या का सबसे बेहतरीन रिकॉर्ड एकदिवसीय मैच में रहा है।

एकदिवसीय मैच में सनत जयसूर्या ने कुल 445 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 13000 से अधिक रन बनाए हैं। इसमें 28 शतक और 68 अर्धशतक शामिल है। इस दौरान उन्होंने 323 विकेट भी लिए।

आप को जानकारी के लिए बता दें कि जयसूर्या एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। वे दुनिया के एक मात्र ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्होंने वनडे में 10,000 से अधिक रन बनाए हैं और 300 से अधिक विकेट भी लिए हैं।

सनत जयसूर्या का शादीशुदा जीवन

सनत जयसूर्या की शादी की बात करें तो उन्होंने पहली शादी 1998 में की थी लेकिन वह ज्यादा दिन नहीं चल सकी। उसके बाद सन 2000 में उन्होंने दूसरी बार सैंड्रा डी सिल्वा से शादी की, जो एक फ्लाइट अटेंडेंट रह चुकी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सनथ की दूसरी पत्नी सांड्रा डि सिल्वा ने उनसे तलाक लेने का फैसला किया है। पिछले साल उनका नाम बॉलीवुड की एक मॉडल के साथ जुड़ा था।

अब उनकी पत्नी ने उनसे तलाक लेने का फैसला किया है। सांड्रा ने तलाक की याचिका में 2 करोड़ रुपए के खर्च की भी मांग रखी है। सांड्रा और सनथ के तीन बच्चे हैं।

error: Content is protected !!