<

ऋषभ पंत ने शेयर किया स्वीमिंग पूल का वीडिय, बैसाखी के सहारे पानी में चलते हुए आए नजर, Video देख फैंस हुए भावुक

Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant), 30 दिसंबर को कार एक्सीडेंट में बुरी तरह चोटिल हो गए थे। इस एक्सीडेंट उन्हें काफी गंभीर चोटें आईं। लेकिन वह इस घटना के बाद काफी तेजी से रिकवर कर रहे हैं।

पंत अपनी हेल्थ के बारे में सोशल मीडिया पर अपने फैंस को अपडेट देते रहते हैं। वहीं पंत ने 14 मार्च को सोशल मीडिया पर अपना नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह वह बैसाखी के सहारे स्विमिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

इससे पहले जनवरी में बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में कोकिलाबेन अस्पताल में ऋषभ पंत के लिगामेंट की चोट के कारण घुटने की सफल सर्जरी हुई थी। दरअसल, पिछले साल 30 दिसंबर की तड़के जब वह अपने घरवालों को सरप्राइज देने के लिए दिल्ली से रुड़की जा रहे थे, तब उनकी तेज रफ्तार कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसमें पंत को कई चोटें आई थीं।

6 सप्ताह से हॉस्पिटल में एडमिट थे
पिछले साल 30 दिसंबर को पंत का एक्सीडेंट हो गया था। वह अपनी कार से उत्तराखंड के रुड़की शहर जा रहे थे, जहां उनका परिवार रहता है, लेकिन रुड़की से पहले ही रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया।

उनकी कार में आग भी लग गई। इस दौरान पंत खुद ही कार से किसी तरह बाहर निकाले। हादसा देख जब कुछ लोग वहां पहुंचे तो पंत ने उन्हें अपना परिचय भी दिया। फिर लोगों ने उनको हॉस्पिटल पहुंचाया।

error: Content is protected !!