<

VIDEO: टीम इंडिया की जीत के बाद नजरअंदाज हुए KL Rahul? ट्रॉफी के लिए आगे बढ़े तो देखें रोहित का रिएक्शन

IND vs AUS: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से करारी शिकस्त देते हुए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम हासिल कर है और यह टीम इंडिया की लगातार चौथी जीत थी है जब भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया की इस सीरीज में खिताबी जीत के सपने पे पानी फेरा है. टीम इंडिया ने पहले नागपुर और दिल्ली में खेले गए पहले और दूसरे टेस्ट में शानदार जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया को इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट मुकाबले करारी हार का सामना करना पड़ा था. इसलिए अहमदाबाद टेस्ट मुकाबला टीम इंडिया को बहुत ही अहम था.

इस अहम टेस्ट मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इसे ड्रॉ कराकर टीम इंडिया ने सीरीज 2-1 से सिरीज अपने नाम कर ली .वहीं सीरीज जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी थमाई गई उस समय एक अजीब – गरीबों घटना हुआ जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

रोहित, अश्विन के बीच में घुसे राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी जितने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ट्रॉफी को प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे अश्विन (Ravichandran Ashwin) के हाथ में थमाने जा रहे थे इसी दौरान उप – कप्तान केएल राहुल बीच में आ गये . कप्तान रोहित अश्विन को ट्रॉफी देते और उनसे पहले ही केएल राहुल ने ट्रॉफी तेजी झपट ली . हालांकि रोहित (Rohit Sharma) अश्विन की ओर से होते हुए ट्रॉफी लेकर आगे बढ़ाऐ और बगल में खड़े केएल राहुल की तरफ ध्यान नहीं दिया . अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो

error: Content is protected !!