<

Video : साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश, जिंबाब्वे, के खिलाफ हारने पर मेरे दिल को मिलेगी ठंडक, पाकिस्तानी अभिनेत्री ने भारत को दिया बद्दुआ

भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप में भारत ने पहले ही मैच में पाकिस्तान को दी तगड़ी शिक्त और हार के बाद पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर और फैंस  बहुत दुखी हुए। हालांकि जब पाकिस्तान की टीम जिंबाब्वे के खिलाफ भी करारी हार के बाद ,  पाकिस्तानी फैंस की आँखों की नींद उड़ी हुई है और पाकिस्तानी क्रिकेट के फैंस इस कारण से भारतीय टीम की तरफ टार्गेट कर रहे हैं  कि भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच मे भारत की शर्मनाक हार के बाद  एक पाकिस्तानी अभिनेत्री ने  भारतीय टीम को हार जाने की दी बद्दुआएं। इस पाकिस्तानी अभिनेत्री ने यह भी कहा की यदि भारतीय टीम जिम्बांबे और बंग्लादेश के खिलाफ भी हार जाती है, तब मेरे दिल को  ठंडक मिलेंगी .

क्या नाम है इस पाकिस्तानी अभिनेत्री:

हालाकि , पाकिस्तान की शानदार एक्ट्रेस  सहर शिनवारी ने भारत साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार जाने के बाद सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने भारतीय टीम को  हार की बधाई दी. उन्होने ट्वीट मे यह लिखा की – अल्लाह करे भारतीय टीम  बंग्लादेश और जिम्बांबे से भी हार जाए, तो मेरे दिल की आग बुझेगी . सहर शिनवारी के इस ट्वीट के बाद भारतीय फैंस उनको जमकर  सुनाई खरी-खोटी और अफगानी  की तरफ से हसीना वाजमा अयूबी ने भी भारतीयों की ओर से खूब समर्थन करते हुए  पाकिस्तानी एक्सट्रेस शिनवारी को दिया तगडां जवाब दिया.

अफगानी वाजमा अयूबी ने  ट्वीट मे यह लिखा की और कहा की – अल्लाह करे कि भारतीय टीम हो रहे इस वर्ल्ड कप को जीत जाए इंशाअल्लाह. हालांकि की  जिंबाब्वे ने  पाकिस्तान को हरा कर एक ऐतिहासिक जीत हासिल की.  और बता दें कि  पाकिस्तानी एक्सट्रेस सहर शिनवारी ने भारत और पाकिस्तान मैच से होने से पहले एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक बात कही  कि अगर भारतीय टीम पाकिस्तान  इस मुकाबला जीत को जाती है तो वह अपना ट्विटर अकाउंट को हमेशा के लिए डिलीट कर देंगी और फिर कभी वापसी ट्वीटनहीं करेंगी. लेकिन उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट नहीं किया, पाकिस्तानी टीम की हार पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि आज पाकिस्तान ने अपनी बेटी इंडिया को दिवाली का गिफ्ट दिया है.

error: Content is protected !!