<

“चोट लगी है दिलपर महसूस मुझे हो..” गाने पर पाकिस्तान की हार के बाद ट्विटर पर मीम्स की आयी बाढ़

टीम इंडिया को मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका की मजबूत टीम के खिलाफ पहली हार का सामना करना पड़ा। हालांकि इससे भारत के टीम पर ज्यादा बुरा असर नहीं किया, लेकिन इससे पाकिस्तान को सेमीफाइनल की रेस से जरूर बाहर का रास्ता दिखा दिया है । जिसके चलते अब सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई क्योंकि भारतीय प्रशंसक यह कहते हुए खुशी से झूम उठे कि पाकिस्तान को दो बार हराया है।

रविवार 30 अक्टूबर को हुए टी20 विश्व कप में जहां तक ​​ग्रुप 2 का सवाल है, पाकिस्तान ने न केवल टूर्नामेंट की अपनी पहली जीत दर्ज की, टीम इंडिया को अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा और बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे पर जीत दर्ज की। क्योंकि तीनों परिणामों का सेमीफाइनल पर बड़ा प्रभाव पड़ा।

रविवार को खेलों में आने के बाद, पाकिस्तान को जीवित रहने के लिए न केवल नीदरलैंड के खिलाफ अपना खेल जीतना था, बल्कि यह भी उम्मीद थी कि भारत दक्षिण अफ्रीका को हरा देगा। दक्षिण अफ्रीका पर्थ के मैदान पर भारत के खिलाफ बहुत मजबूत साबित हुआ। और आप को ग्रुप 2 में मजबूत ही नहीं किया बल्कि बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम को भी पछाड़ दिया।

जैसे ही टीम इंडिया ने टूर्नामेंट में हारी वैसे ही सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स और प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई। जबकि पाकिस्तान के प्रशंसकों ने महसूस किया कि मेन इन ब्लू  द्वारा उनके साथ अन्याय किया गया था, यह महसूस नहीं किया कि उनकी टीम 131 रनों का पीछा करने में विफल रही, भारतीय प्रशंसकों को हंसी आई क्योंकि रोहित शर्मा की टीम के पास अभी भी उनकी किस्मत उनके हाथों में ही है। भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन पाकिस्तान को सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर कर दिया। यहां कुछ प्रतिक्रियाएं दी गई हैं:

दूसरी मीम्स और भी मजेदार है

करांची एयरपोर्ट के लिए टीम इंडिया ने पाकिस्तानी टीम को किया बिदाई

error: Content is protected !!