<

रिले रूसो का LBW वीडियो वायरल, अंपायर ने दिया रिल्ले रूसो को दिया नाट आउट, रोहित शर्मा ने DSR की मदत ली

टी-20 वर्ल्डकप 2022  का 30वां मैच रविवार को भारत और साऊथ अफ्रीका(IND vs SA) के बीच खेला गया । जिसमें भारतीय टीम को 5 विकेट से हार की सिकस्त मिली। भारतीय टीम को मिला हार टीम की सबसे खराब फील्डिंग और बैटिंग प्रदर्शन का कारण था। हालांकि टीम इंडिया की बालिंग प्रदर्शन सही रहा। इस मैच में न विराट कोहली के बल्ले से रन आये और न ही रोहित शर्मा, के एल राहुल और साथ ही हार्दिक पांड्या भी फ्लाप रहे।

अर्शदीप सिंह  बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। अर्शदीप सिंह ने  4ओबरों मे 25 रन देकर 2 विकेट चटकाये।  अर्शदीप ने सलामी बल्लेबाज डी कोक को चलता किया। बाद में वर्ल्डकप के शतकवीर रिले रूसो को LBW आउट कर उन्हें पवेलियन चलता किया। 

साउथ अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज डी कोक को अर्शदीप ने दूसरे ओवर की पहली गेंद पर चलता किया वो मात्र 1 रन बनाकर आउट हो गए। और दूसरी सफलता अर्श दीप को दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर वर्ल्ड कप में बंग्लादेश के खिलाफ शतकी पारी खेलने वाले रिले रुसो को एल बी डब्लू कर आउट कर दिया। जिसके कारण मैच का माहौल ही बदल गया।

हालाँकि उस समय आन फील्डिंग अंपायर रूसो रिले को नाट आउट करार दे चुके थे। अर्शदीप को नही पता था कि DRS लिया जाए या नहीं। लेकिन फिर रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक से  बात करके रिस्क पर DRS लिया। कप्तान रोहित शर्मा का यह डिसीजन अर्शदीप और पूरी टीम के लिए बेहतर साबित हुआ। और आखिर DRS लेने के बाद  रिले रूसो को LBW से पवेलियन लौटना पड़ा.

error: Content is protected !!