<

T20 World Cup: टीम इंडिया सेमीफाइनल से पहले मंडराया संकट, रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा…

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 IND vs BAN:  भारत साउथ अफ्रीका (South Africa) के रोमांचक मुकाबले मे  5 विकेट से मिली  हार के बाद भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 की प्वाइंट्स टेबल मे  दूसरे नंबर  पर अपनी जगह बनाने मे कामयाब रही है.   हालांकि साउथ अफ्रीका प्वाइंट्स टेबल मे पहले स्थान पर है अगर टीम इंडिया को सेमीफाइनल में  अपनी जगह बनानी है तो होने वाले अगले दोनों मैचों में  अच्छा प्रदर्शन करना होगा. भारतीय टीम अपना अगला  2 अंक का मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ एडिलेड के मैदान पर खेलना है, हालांकि इस मैच से पहले टीम इंडिया के सामने एक बड़ी मुसीबत सामने निकल कर आई  हैं ”

इंडिया ने अभी तक  टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में 3 में से 2 मैच जीते हैं, बता दे की वहीं साउथ अफ्रीका 3 मैच में 5 अंक प्राप्त करके प्वाइंट्स टेबल मे शीर्ष स्थान पर है. भारतीय टीम अपना चौथा मुकाबला 2 नवंबर (2 November) को बंग्लादेश के खिलाफ खेलेंगी , लेकिन इस मैच में बारिश का काल मडरा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक भारत vs बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दिन एडिलेड मैदान में 80% बारिश  होने की गुंजाईश हैं, वहीं पूरे दिन मैदान काले बदलों से ढका रहेगा. अगर यह मैच बारिश के कारण नहीं खेला जाता है तो सेमीफाइनल की रेस में भारतीय टीम पिछड़ सकती है

यह मैच हार जाने से बढ़ा देगी टीम की टेंशन

भारतीय टीम को अब टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपना दो मैच जिम्बाब्वे और बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलने हैं. बांग्लादेश के खिलाफ  2 November  को होने वाले मैच बारिश के चलते नहीं खेला जाता है तो,  भारतीय टीम को जिम्बाब्वे के खिलाफ  होने वाले मैच मे  हर हाल जीत  पक्की करनी होगी, आपको बता दें कि  जिम्बाब्वे  और बांग्लादेश भी सेमीफाइनल की रेस में बनी हुईं हैं, अगर टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ हार जाती है तो पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने मे कामयाब हो सकती हैं.

error: Content is protected !!