<

गुलाबदीन रनआउट से बचने के लिए लोटकर क्रिच तक पहुंचने की कोशिश किया, फिर भी हो गया आउट

T-20 वर्ल्ड कप 2022 में ग्रुप-1 के मुकाबले में श्रीलंका और अफगानिस्तान के मध्य मैच खेला गया। इस मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम श्रीलंका के सामने टिक नहीं पायी और जिससे अफगानिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने के सारे रास्ते बंद हो गये हैं। श्रीलंका और अफगानिस्तान के मैच के दौरान एक घटना ऐसा घटित हुआ जिसे देख लोग हैरान रह गए।

इस मैच के दौरान अफगानिस्तान के बल्लेबाज ने रन आउट से बचने के लिए डाइव लगाने के बजाय नया तरीका अपनाया वह लुढ़ककर क्रीज तक पहुंचने की कोशिश किया लेकिन फिर भी वह नहीं पहुंच पाया और आउट हो गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे देख आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक सकेंगे।

बल्लेबाज का लुढ़कते हुए वीडियो वायरल 

18 वें ओवर के दौरान अफगानिस्तान की पारी के समय यह रोमांचक घटना घटित हुआ। श्रीलंका के गेंदबाज अपने ओवर की गेंदबाजी महीश तीक्षणा करा रहे थे। तीक्षणा के दूसरी गेंद पर मोहम्मद नबी ने मिडविकेट की दिशा में शाॅट लगाया और नॉन स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज गुलाबदीन रन लेने के लिए भागे एक रन पूरा करने के बाद गुलाबदीन दूसरे रन के लिए दौड़ पड़े। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)


लेकिन मोहम्मद नवी ने दूसरे रन के लिए मना किया लेकिन तब तक गुलाबदीन आधे पिच पर पहुंच चुके थे। उन्होंने अपने को रन आउट से बचने के लिए वापस लौटे तो उन्हें लगा वह अपने स्थान पर नहीं सकेंगे तो गुलाबदीन डाइब की जगह लोटकर पहुंचने की कोशिश की लेकिन फिर भी रन आउट हो गए।जिसका वीडियो सोशल मीडिया साइट पर वायरल हो रहा है। 

error: Content is protected !!