<

भारत के मुकाबले से पहले क्या बोल गये बंग्लादेश कप्तान कहा- भारतीय टीम विश्व कप जीतना चाहता है लेकिन हम नहीं…

ICC T-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम का अगला मुकाबला IND vs BAN से होना है। अब तक टीम इंडिया ने 3 मुकाबले खेलें है और तीन मुकाबले में से 2 मैच टीम इंडिया जीती है। तीसरे मुकाबले मे टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा था। अब में टीम इंडिया का अगला मुकाबला बांग्लादेश (IND vs BAN) के साथ है जोकि एडीलेड ओवल स्टेडिम में खेला जाना है। मैच से पहले बांग्लादेशी  कप्तान शाकिब हसन ने एक चौंकाने वाली बात बोल दी है।  तो आइये जानते हैं कि आखिर शाकिब हसन ने क्या अपने बयान में कहा है।

शाकिब हसन का बयान 

आज यानी 2 नम्बर को टी-20 वर्ल्ड कप का मुकाबला टीम इंडिया का मुकाबला बंग्लादेश से है। मैच से पहले बांग्लादेशी कप्तान शाकिब हसन ने टीम इंडिया को लेकर एक चौंकाने वाली बात बोली है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के समय उन्होंने कहा कि “भारत यह ICC T 20 वर्ल्ड कप जीतना चाहता है लेकिन हम यहां वर्ल्ड कप जीतने के लिए नहीं आये हैं अगर हमारी टीम भारतीय टीम को हरा देती है तो मैच में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।”

भारत और बंग्लादेश की भी होती है पाकिस्तान के जैसे काटें का टक्कर :

जिस प्रकार भारतीय फैस के लिए भारत और पाकिस्तान के साथ मुकाबला रोमांचक होता है उसी प्रकार भारत और बंग्लादेश का भी मुकाबला कांटेदार होता है। क्योंकि बांग्लादेश की टीम वर्ल्ड कप में हमेशा टीम इंडिया के लिए खतरे की घंटी साबित होती है। क्योंकि 2007 के वर्ल्ड कप की बात करें तो उस समय बंग्लादेश की वजह से टीम इंडिया मैच से बाहर हो गई थीह। जब सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, सौरभ गांगुली और महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गजों से भरें होने के बावजूद भी टीम हार गयी थी। इस साल T-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया (IND vs BAN) का चौथा मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ है।

error: Content is protected !!