<

दिनेश की जगह ऋषभ पंत के सवाल पर चेतन शर्मा की टिप्पणी पर हंस पड़े राहुल द्रविड़, वायरल हो रही वीडियो

एडिलेड ओवल में टी 20 विश्व कप 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के मैच से पहले, भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। दिनेश कार्तिक की जगह ऋषभ पंत के चुनाव पर मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा की राय के बारे में पूछे जाने पर द्रविड़ अपनी हॅंसी रोक नहीं पाये। 

इस मैच से भारत टी 20 विश्व कप में वापसी करना चाहेगा। जब वे बुधवार (2 नवंबर) को एडिलेड ओवल में बांग्लादेश से भिड़ेंगे। मेन इन ब्लू ने टूर्नामेंट में अब तक तीन मैचों में दो जीत और एक हार अपने नाम दर्ज की। अब टीम को सेमीफाइनल में जगह बनाना उनके अपने हाथों में है।

हालाँकि, आज का मैच महत्वपूर्ण है क्योंकि वे दक्षिण अफ्रीका के हाथों हार से रैंक में पीछे आ रहे हैं। मैच से पहले भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। मीडिया से बातचीत की शुरुआत में, द्रविड़ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा की हसने वाली प्रतिक्रिया को सुनकर  हँसी रोक नहीं सके, जिसमें कहा गया था कि भारत ऋषभ पंत-दिनेश पर एक सवाल पर टी 20 विश्व कप उठाने के लिए तैयार है। कार्तिक बहस. द्रविड़ के इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया  है

उन्होंने कहा, “मैंने नहीं सुना कि उन्होंने क्या कहा लेकिन मुझे खुशी है कि वह आश्वस्त हैं। हमें विश्व कप जीतने के लिए अच्छा खेलने की जरूरत है। हमने अच्छी शुरुआत की है। पर्थ (बनाम दक्षिण अफ्रीका) में थोड़ा निराशाजनक खेल था। हमने कुछ गलतियां भी की हैं। यह वास्तव में विश्व कप जीतने के लिए अगले चार गेम जीतने का सवाल है,”

error: Content is protected !!