<

VIDEO : ‘पापा की यॉर्कर देख खिलखिलाकर हंसने लगी बेटी…’ पिता संदीप शर्मा की जीत भावुक हुई वाइफ और बेटी, VIDEO वायरल

Sandeep Sharma: आईपीएल 2023 का 17 वां मुकाबला कल चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया, जहां राजस्थान के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा और कप्तान CSK टीम के कप्तान एमएस धोनी दोनों आमने सामने थे और दोनों अपनी टीम को जीतने के कड़ी मेहनत की है।. जिसमे संदीप शर्मा सफल हुए और चेन्नई की टीम को 3 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा । इसी कड़ी में संदीप शर्मा के बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

Sandeep Sharma के बेटी का रिएक्शन वायरल

कल हुए मुक़ाबले मे संदीप शर्मा अपनी टीम के लिए संकट मोचन बनकर आए जब क्रिच पर मैच को फिनिशिंग टच के नाम से मशहूर एमएस धोनी मौजूद थे। लेकिन संदीप शर्मा सिर्फ अपनी टीम के लिए ही नहीं बल्कि संदीप शर्मा की बेटी के लिए हीरो बने थे। इस वीडियो में देखा गया कि किस तरह संदीप की बिटिया रानी अपने पिता के बेह्तरीन प्रदर्शन का इंजॉय करती हुई नजर आ रही है। जब संदीप शर्मा की पत्नी अपनी बेटी को संदीप की ओर इशारा करती है तो उनकी बेटी खिलखिलाकर हसने लगती है।

दरअसल पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम ने 20 ओवर मे 176 रन बनाए इस जवाब में CSK टीम के लिए काफी मुश्किल हो गया था। मैच के दूसरी पारी मे CSK की जीत के लिए 21 रन की जरूरत थी । वहीं संदीप शर्मा के पहले तीन गेंदों मे दो वाइड फेंकी उसके बाद दो छक्के मार कर एमएस धोनी ने जीत को करीब पहुँचा दिया । लेकिन संदीप ने अगली तीन गेंदों मे पूरा मसला पलट दिया। आखिरी के तीन गेंदों मे शर्मा ने सटीक यॉर्कर डाल कर CSK के जबड़े जीत छिन लिया ।

मिनी ऑक्शन मे अन्सोल्ड रह चुके है Sandeep Sharma

अगर बात करे आईपीएल के मिनी ऑक्शन मे किसी भी टीम ने संदीप शर्मा पर उतना ध्यान नहीं दिया दिखाई और ये अन्सोल्ड रह गए थे। अन्सोल्ड रहने के की वजह भी बताया था। उन्होंने कहा था- “मैं परेशान हूँ की आखिर ऐसा क्या हुआ।” लो प्रोफाइल रहने वाले संदीप को स्विंग गेंदबाजी के लिए मशहूर है और उन्हें इंटरनेशनल लेवल का गेंदबाज माना जाता है। जब वे अनसोल्ड रहे तो उन्हे लगा इस आईपीएल मे उन्हें खेलने का मौका नहीं मिलेगा।

लेकिन संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) के किस्मत में कुछ और लिखा था ।ऑक्शन के कुछ समय बाद प्रसिद्ध कृष्णा चोटिल हो जाने की वजह से संदीप शर्मा की किस्मत चमक गई। क्योंकि राजस्थान रॉयल्स ने प्रसिद्ध कृष्णा के गैरमौजूदगी में अपनी टीम में. शामिल कर लिया । जिसका रिजल्ट सभी के सामने है। संदीप शर्मा आईपीएल करियर में 106 मुकाबले खेले और 116 विकेट अपने नाम हासिल की हैं। वह आईपीएल की पंजाब और हैदराबाद टीमों के लिए खेले हैं।

error: Content is protected !!