<

VIDEO: आधे रास्ते में डेविड को मिला धोखा, तो राशिद ने उठाया फायदा, रन आउट होने के बाद प्रियम पर आग बबूला हुए वॉर्नर

डेविड वॉर्नर: अहमदाबाद में कल आईपीएल 2023 का 44वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया, वहीं गुजरात टीम के घातक गेंदबाजी के आगे दिल्ली टीम का एक भी बल्लेबाज़ टिक नहीं पाया. जिसकी वजह से इस मैच में दिल्ली की पूरी टीम मुश्किल पड़ गई थी . दिल्ली ने 54 पर अपना 5 विकेट खो दिया था वहीं इस मुकाबले में कप्तान डेविड वॉर्नर से वह बड़ी पारी खेलकर आशा थी लेकिन प्रियम गर्ग ने रन उन्हें आउट कर दिया. जिसके बाद वह गुस्से में आग बबूल हुए । .

प्रियम गर्ग ने डेविड वॉर्नर को कराया रन आउट

बता दे कि, दिल्ली कैपिटल्स की टीम का प्रदर्शन इस सीजन उतना अच्छा नहीं रहा, लेकिन कप्तान डेविड वॉर्नर ने हर मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने हर एक मैच में रन बनाये है व वार्नर ने अभी तक कुल 8 मैचो में 308 रन बनाए हैं. लेकिन वह इस मुकाबले 2 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

दरअसल, यह घटना जब पारी आगाज करने आये डेविड वार्नर को प्रियम गर्ग ने पारी के दूसरे ओवर में रन आउट करा दिया . गर्ग ने हार्दिक पांड्या की गेंद को मिड विकेट के फ़ील्डर की तरफ ठेल दिया .वार्नर रन के लिए दौड़े , लेकिन प्रियम ने उन्हें बीच पिच पर मना कर दिया ,तभी राशिद खान ने गेंद को लिया और दौड़ते हुए नॉन स्ट्राइकर एंड पर जाकर गिल्लियां उखाड़ दिया

रन आउट होने के बाद फूटा डेविड वॉर्नर का गुस्सा

बता दे कि, वॉर्नर के रन आउट होने के बाद काफी काफी गुस्से में नजर आये . उन्होंने रन आउट होने के बाद जोर – जोर से चिल्लाते हुए अपने गुस्से को जाहिर किया. और उनका रियक्शन देखने के लायक था।

error: Content is protected !!