<

अब तक की सबसे खराब DRS समीक्षा ! GT की हार के बाद हार्दिक पांड्या के DRS कॉल ने फैंस को किया नाराज

हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 10वें स्थान पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टूर्नामेंट की सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली कैपिटल्स ने खराब शुरुआत के बावजूद मैच जीत लिया, जिसके कारण टीम पावरप्ले में 22-5 से पिछड़ गई, जिसमें मोहम्मद शमी ने नई गेंद से गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने चार विकेट लिए।

अमन खान ने अपना पहला आईपीएल अर्धशतक जमाया और अपनी टीम को बोर्ड पर 130 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। हालांकि, मैच के जिस क्षण ने प्रशंसकों को नाराज कर दिया, वह डीसी की पारी के 20 वें ओवर में जीटी द्वारा समीक्षा थी क्योंकि उन्होंने डीआरएस को एलबीडब्ल्यू कॉल के लिए बुलाया था। प्रशंसकों ने हार्दिक एंड कंपनी को शाही रूप से ट्रोल किया, कई लोगों ने इसे अब तक की सबसे खराब समीक्षा कहा। गेंद पहले स्टंप के बाहर पिच हो रही थी और बाद में बल्लेबाज को ऑफ स्टंप से मीलों दूर पैड पर मारा गया।

बल्लेबाजों पर भड़के हार्दिक

हार्दिक पांड्या परेशान थे क्योंकि उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक मैच हार गई थी, हालांकि उन्होंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की थी। टीम के बल्लेबाजों के प्रदर्शन से वह विशेष रूप से निराश थे। उन्होंने कहा कि इससे उन्हें हार का दुख हुआ और वे खेल के बीच में और रन बनाने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन वे अच्छी लय में नहीं आ सके। उन्होंने उस मैदान को दोष नहीं दिया जिस पर वे खेल रहे थे, लेकिन उन्होंने सोचा कि दिल्ली की राजधानियों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की है। उन्होंने खेल के शुरू में ही कुछ महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को भी खो दिया, जिससे उनके लिए जीत की कोशिश करते रहना कठिन हो गया।

गुजरात टाइटंस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि खेल में टीम के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। उन्होंने यह भी कहा कि गेंद कुछ खास नहीं कर रही थी, लेकिन मोहम्मद शमी अपने कौशल के कारण काफी विकेट लेने में सफल रहे। शमी ने 4 विकेट लिए, जो प्रभावशाली रहा। पंड्या को लगता है कि वे और बेहतर कर सकते थे, लेकिन उन्होंने खेल से सीखा और भविष्य के मैचों में बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं। इस हार के बावजूद वह अंक तालिका में शीर्ष पर बना हुआ है।

हार के बावजूद जीटी अब भी तालिका में शीर्ष पर है, जबकि डीसी अब भी अंतिम स्थान पर है। हालांकि, जीटी ने तालिका के बीच में लॉगजाम से एक महत्वपूर्ण अंतर खोलने का मौका गंवा दिया। वे इस हार से निराश होंगे क्योंकि शमी का चार विकेट, हार्दिक का अर्धशतक और तेवतिया का शानदार प्रदर्शन बेकार गया।

error: Content is protected !!