<

Video: मोहम्मद शमी ने पहली गेंद पर दिखाया जादू, होश खो बैठे साल्ट, हवा में उड़कर मिलर ने लपका आसान सा कैच

Mohammed Shami: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 44वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स ने एक खेल खेला। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करना चुना, लेकिन यह अच्छा फैसला नहीं था क्योंकि पहला खिलाड़ी खेल की पहली ही गेंद पर आउट हो गया। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम नामक स्टेडियम में खेला गया था।

Mohammed Shami ने पहली गेंद पर चटकाया विकेट

गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) शानदार लय में नजर आ रहे हैं। वह इस सीजन में बहुत अच्छा कर रहा है और अन्य खिलाड़ियों के लिए गेंद को दूर तक हिट करना मुश्किल बना रहा है। दिल्ली की राजधानियों नामक एक अन्य टीम के खिलाफ एक खेल में, शमी की टीम के कप्तान ने उन्हें पहले गेंद फेंकने के लिए कहा।

शमी ने कप्तान की उम्मीद के मुताबिक शानदार काम किया और पहली ही गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स (फिलिप साल्ट) के लिए पहला खिलाड़ी खेल छोड़ दिया। शमी ने गेंद को एक निश्चित स्थान पर फेंका और सॉल्ट ने इसे हिट करने की कोशिश की लेकिन यह सीधे अन्य खिलाड़ियों में से एक के पास चली गई जिसने बिना किसी गलती के इसे पकड़ लिया।

शमी ने दिल्ली के बल्लेबाजों पर कंसा शिकंजा
क्रिकेट के खेल में, मोहम्मद शमी ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने टीम के दूसरे खिलाड़ी फिलिप सॉल्ट को आउट कर दिया। फिर, उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी करके अगले खिलाड़ियों के लिए रन बनाना कठिन बना दिया। उन्होंने उन्हें ज्यादा अंक नहीं लेने दिए। शमी ने कमाल किया और 3 ओवर में केवल 7 रन देकर 4 विकेट झटके। इससे उनकी टीम को गेम जीतने में मदद मिली!

error: Content is protected !!