<

VIDEO : उमरान मलिक के रॉकेट रफ्तार गेंद पर उड़ी देवदत्त की विकेट की धज्जियां, 4 फीट दूर उड़ा विकेट, वायरल हुआ वीडियो

SRHvsRR सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राजस्थान के बीच आईपीएल 2023 चौथा मैच आज राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम हैदराबाद में खेला जा रहा है, जहां हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी । पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने धमाकेदार शुरुआत की । जहां राजस्थान के दोनों ओपनर यशस्वी जयसवाल और जोस बटलर के बीच शानदार 85 रनों की पार्टनरशिप की । राजस्थान ने 5 खोकर 203 बनाये और हैदराबाद को जीत के लिए लिए 204 रन का टार्गेट दिया ।

वही राजस्थान सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने 54, जॉस बटलर ने 54 संजू सैमसंग ने 55 रन तूफानी पारी खेली । इस मुकाबले में उमरान मलिक ने अपने घातक गेंदबाजी से सभी फैंस का दिल जीत लिया, अपनी तेज रफ्तार गेंदबाजी से राजस्थान के बल्लेबाज देवदत्त पार्टिकल का स्टांम्प उखाड़ दिया ।

राजस्थान की ओर से लगाए गए तीन अर्धशतक

पहले गेंदबाजी करते हुए राजस्थान टीम के दोनों ओपनर यशस्वी जयसवाल और बटलर ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए महज 35 गेंदों पर 85 रनों की शानदार साझेदारी की । जहाँ बटलर ने 22 गेंदों पर 54 रन, यशस्वी जयसवाल ने 37 गेंदों पर 54 रन बनाए,वहीं कप्तान संजू सैमसंग ने 32 गेंदों पर 55 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली । इसके बाद रियान पराग ने 7 रन सिमरन हेट मायर ने नाबाद 22 एवं रविचंद्रन अश्विन ने 1 रन बनाये ।

उमरान मलिक ने देवदत्त का लिया विकेट

15वें ओवर की पहली गेंद पर देवदत्त पादिक्कल का अपनी घातक गेंदबाजी से विकेट। जहां देवदत्त गेंद को सही पढ़ पाते इससे पहले ही गेंद विकेट अपना काम तमाम कर दिया । जहाँ विकेट मैदान पर बिखर गए । जहाँ गेंद के संपर्क के साथ ही विकेट 4 फ़ीट दूर जाकर गिरा ।

error: Content is protected !!